BREAKING NEWS

बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने ठुकराया पद्म भूषण सम्मान◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन- अधिकार और कर्तव्य एक सिक्के के दो पहलू◾दिल्ली कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 6,028 मामले, 31 लोगों की हुई मौत ◾RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर बिहार में रेलवे ट्रैक पर उतरे छात्र, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव ◾BJP के बागी नेता मौर्य की बेटी संघमित्रा का बयान, पिताजी की बात PM मोदी तक पहुंची, वह शीघ्र करेंगे समाधान ◾UP चुनाव में अब नहीं है धर्म का फंदा, बाबरी मस्जिद नहीं मुसलमानों के लिए राज्य का विकास अहम मुद्दा ◾Delhi NCR में सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया, सामान्य से 4.5 डिग्री कम रहा तापमान◾उत्तराखंड: सतपाल महाराज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस हरक सिंह रावत पर दांव खेलने का कर रही विचार ◾धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾

ऋचा चड्ढा ने सुशांत की मौत के बाद खोली कई मेकर्स की पोल, बोलीं- 'ये वही लोग हैं जो ऐक्‍ट्रेस को साथ नहीं सोने पर...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए करीब 1 महीना कुछ ही दिन बीते हैं कि एक्टर के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिजम पर बहस तेज हुई है। वहीं इस बीच कुछ यूजर्स ने ऋचा चड्ढा को निशाना बनाया था और लोगों का कहना था कि उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कुछ पोस्ट नहीं किया। 

अब कुछ इन चुनिंदा लोगों की अभिनेत्री ने ब्लॉग के जरिये करारा जवाब दिया है। इस दौरान ऋचा ने लिखा  सुशांत की मौत पर वो लोग किस तरह से सांत्वना देने का दिखावा कर रहे हैं, जो खुद अपने साथ न सोने वाली एक्ट्रेसस को चेंज करते रहे हैं।

एक्ट्रेस ने दोस्त को अलविदा कहते हुए लिखा ब्लॉग

ऋचा ने ट्विटर पर ब्लॉग शेयर किया है, इसको कैप्शन दिया है अलविदा दोस्त। इतना ही नहीं उन्होंने इसके  साथ में यह भी लिखा है कि कृपया तभी इसे पढ़ें जब आप बदलाव को लेकर गंभीर हों, किसी के लिए द्वेष के साथ नहीं और सबके लिए प्यार के साथ। बता दें कि ऋचा ने साहीर लुधियानवी की लाइनों के साथ ब्लॉग शुरू किया है। 

यहाँ इक खिलौना है

इन्सां की हस्ती

ये बस्ती है मुर्दा-परस्तों की बस्ती

यहाँ पर तो जीवन से है मौत सस्ती

ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है

ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है

लिखा है, साहिर लुधियानवी के ये शब्द फातिहे की तरह बीते महीने से मेरे कानों में गूंज रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ऋचा लिखती हैं, 'सुशांत और मैंने एक थिएटर में साथ में वर्कशॉप किया था। मैं अंधेरी पश्चिम में दिल्ली के एक दोस्त के साथ 700 वर्ग फीट के अपार्टमेंट में रहती थी। सुशांत मुझे लेने आते थे और बाइक से लिफ्ट देते थे। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मेरी स्थिति उस वक्त बहुत खराब नहीं थी लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि पैसे का ध्यान नहीं होता था। मैं एक स्किन ब्रांड के एड ऑडिशन के लिए जाती थी उस वक्त ऑटो रिक्शा से जाते वक्त मुझे मेकअप खराब होने का डर रहता था। यह कभी किसी स्टार किड के साथ नहीं होता और अगर उनके साथ ऐसा होता है तो ऑटो रिक्शा से उस स्थान पर पहुंचने के लिए सराहना की जाएगी। मैं उनके विशेषाधिकार पर नाराज नहीं हूं।

ऋचा ने बताया 'इनसाइडर' या 'आउटसाइडर' नहीं बल्कि...


ऋचा ने लिखा कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री 'इनसाइडर्स' और 'आउटसाइडर्स' में बंटी है? मेरे नजरिये में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और पूरा इको सिस्टम सिर्फ दयालु और क्रूर लोगों में बंटा है। कई डायरेक्टर्स को एक महीने पहले शोकभरे मेसेज शेयर करते देखा,इनमें से कई ने अपने साथ के लोगों की फिल्में रिलीज से पहले बर्बाद कीं, आखिर वक्त पर उन अभिनेत्रियों को रिप्लेस तक कर दिया है, जिन्होंने उनके साथ सोने से मना कर दिया और कई ने बार-बार भविष्यवाणी की 'इसका कुछ नहीं होगा'।