BREAKING NEWS

राजनाथ ने केंद्रीय विभागों के पुन आवंटन पर मंत्री समूह की अध्यक्षता की ◾कर्नाटक : येदियुरप्पा को अमित शाह ने दी मंत्रिमंडल विस्तार की हरी झंडी ◾जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म हैक्ड में हिना खान का सिरफिरा आशिक बनेगा ये स्टार, Krrish 3 में दिखा चुका है दम

टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने इन दिनों टीवी से ब्रेक लिया हुआ है और जल्द ही वो बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली है। बता दें हिना खान आखिरी बार एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की - 2 में नजर आयी थी। 

टीवी के बाद हिना खान ने अपनी शॉर्ट फिल्म लाइन्स में धमाल मचाया और अब जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।  हालांकि ये फिल्म इस साल अप्रैल के महीने में ही रिलीज होने वाली थी पर देरी से शुरू होने कारण ये फिल्म लेट हो गयी। 

 

बीते 20 अगस्त, 2019 को हिना खान इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी धाक जमाने वाले अभिनेता रोहन शाह भी अहम् किरदार निभाने जा रहे है। 

रोहन शाह टीवी जगत का  है और कई टीवी शोज के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुके है। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 3 में रोहन शाह ने विवेक ओबेरॉय के बचपन का रोल अदा किया था।

इस फिल्म में हिना के कि लीड किरदार के सिरफिरे प्रेमी की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म में उनकी इमेज ऑबसेसिव लवर की होगी। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पर जहां तक सूत्रों के हवाले से खबर है रोहन को ये किरदार काफी पसंद आया है। 

रोहन ने एक इंटरव्यू में बताया अभी उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है पर वो अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड है। रोहन का कहना है कि वो जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है और अपने किरदार को लेकर वो काफी उत्सुक है। 

रोहन शाह का ये भी कहना है उनका किरदार काफी अलग तरह का है और उन्होंने ऐसा किरदार लम्बे समय से परदे पर नहीं देखा। ये किरदार फिल्म में कई ट्विस्ट लेकर आएगा और इस फिल्म में काम करने एक सपना सच होने जैसा है। 

7 महीने की प्रेगनेंसी में एमी जैक्सन ने दिया टॉपलेस पोज़, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आयी नजर