रोहित के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी वाली फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचा चुकी है और साथ ही 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

फिल्म सिंबा

‘सिंबा’के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही करण जौहर और रोहित शेट्टी ने यह इशारा कर दिया था कि फिल्म सिंबा की कहानी और कैरक्टर को फ्रेंचाइज फिल्म की तरह डिजाइन किया गया है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया है कि वह ‘सिंबा’ का अगला भाग जरूर बनाएंगे।

फिल्म सिंबा

रोहित ने कहा,‘‘अब मैं अपनी फिल्म में लेडी कॉप को भी इंट्रड्यूज करूंगा। अब तक यह सिर्फ एक विचार है, मेरे पास कोई कहानी या स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, लेकिन यह तय जरूर कर लिया है कि फिल्म सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी के साथ ही एक लेडी कॉप को भी सामने लाना होगा।

फिल्म सिंबा

वैसे तो ऑफिशली अभी सिंबा के दूसरे भाग को बनाने की घोषणा करने में बहुत जल्दबाजी होगी। अभी तो आप मेरी खिड़की के बाहर वाले थिअटर में फिल्म का पोस्टर लगा भी देख सकते हैं, अभी तक फिल्म थियेटर से उतरी नहीं है।’’

फिल्म सिंबा

रोहित ने कहा,‘‘फिलहाल हमारे पास फिल्म सिंबा के अगले भाग के लिए कोई कहानी तैयार नहीं है। बॉक्स ऑफिस की कमाई के साथ-साथ लोगों को फिल्म पसंद आनी चाहिए, फिल्म के किरदार से प्यार होना चाहिए और जब फिल्म टीवी पर दिखाई जाए तब भी एक माहौल बनना चाहिए, तब किसी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए।

फिल्म सिंबा

रोहित शेट्टी का कहना है यदि अभी से मैं सिंबा 2 बनाने की घोषणा कर दूंगा तो लोग कन्फ्यूज हो जाएंगे कि सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी में कौन सी फिल्म देखें। अब मेरी तीनों फिल्में तो कॉप्स पर बेस्ड हैं। मैं इंकार नहीं कर रहा हूं कि सिंबा का सीक्वल नहीं बनेगा, 100% सिंबा का सीक्वल बनेगा, जरूर बनेगा, लेकिन कब बनेगा, क्या बनेगा, यह मुझे अभी नहीं पता है।

फिल्म सिंबा

अब देखना दिलचस्प होगा की रोहित शेट्टी कब फिल्म सिंबा 2 को बनाने का काम शुरू करते है साथ ही उनकी लेडी कप कब परदे पर कब दिखती है। फिलहाल तो अभी फिल्म सिंबा की कामयाबी का ही जश्न मनाया जा रहा है।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखकर अनुपम खेर की माँ ने कहा मनमोहन सिंह शरीफ था पर ..