BREAKING NEWS

PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾

फिल्म संजू में ' रूबी का किरदार ' असल जिंदगी में कौन है ? 99% लोगों ने बताया गलत !

रूबी का किरदार कौन : बॉलीवुड में बेड बॉय वाली छवि के लिए मशहूर रहे संजय दत्त की बायोपिक करार दी गयी फिल्म संजू का जलवा बॉक्स ऑफिस पर शानदार चल रहा है। फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी कर ली है और इस वक्त ये फिल्म करीब 250 करोड़ के आंकड़े के पास पहुँच चुकी है। \"filmइस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल भी उठे है। कहा जा रहा है की इस फिल्म में काफी बातें छुपाई गयी है और कुछ ऐसी घटनाएं और दृश्य है जो लोगों को भ्रमित कर रहे है। आज हम इस फिल्म के एक ऐसे ही किरदार की बात कर रहे है जो लोगों को समझ नहीं आ रहा कि ये असल जिंदगी में कौन है।

किस लड़की की तरफ इशारा है रूबी का किरदार

\"filmहम बात कर रहे है फिल्म के किरदार 'रूबी' के बारे में जिसे अभिनेत्री सोनम कपूर ने निभाया है। फिल्म रिलीज़ से पहले ये कहा जा रहा था सोनम कपूर इस फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार निभा रही है पर ये बात गलत साबित हुई। \"रूबीफिल्म रिलीज़ के बाद इस किरदार को संजय दत्त की पूर्व प्रेमिका टीना मुनीम बताया जो अब टीना अंबानी है। ऐसा होने के पीछे वजह ये भी लगाई गयी क्योंकि संजय और टीना मुनीम बचपन के दोस्त थे और लम्बे समय तक उन्होंने एक दुसरे को डेट किया। \"रूबीफिल्म में भी रूबी के किरदार को संजय के बचपन का प्यार दिखाया गया है। लेकिन फिल्म में संजय का किरदार रूबी को धोखा देता है पर असल जिंदगी में टीना मुनीम ने ही संजय दत्त को उनके गैर जिम्मेदाराना रवैये की वजह से छोड़ने का फैसला लिया था। \"रूबीतो फिर सवाल उठता है की ये रूबी का किरदार था कौन ? तो आपको बता दें की रूबी नाम की कोई भी गर्लफ्रेंड संजय दत्त की जिंदगी में नहीं थी। संजय की 350 गर्ल फ्रेंड्स थी जिन सभी को जिक्र इस फिल्म में नहीं किया गया है। \"रूबीउन सारी गर्ल फ्रेंड्स को रूबी के काल्पनिक किरदार के जरिये ये दिखाने की कोशिश की गयी है की संजय रिश्तों को लेकर उस वक्त कितने गैर जिम्मेदाराना थे। ये रूबी का किरदार किसी एक शख्स की तरफ इशारा नहीं करता।