BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾

बॉलीवुड केसरी

गाली और खून खराबा से भरपूर Sacred Games 2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस खास दिन मचाने आ रहा है धमाल

नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें आपको हर उनक प्रश्नों के उत्तर के जवाब मिलेंगे जिनके जवाब सेक्रेड गेम्स में छुट गए थे। दिलचस्प बात ये है कि आप एक बार फिर लोगों के बीच गणेश गायतोंडे धमाल करने के लिए आ गया है। 

ये सीरीज 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सीरीज के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के  लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं इसी वजह से ट्रेलर लॉन्च होने के कुछ मिनटों के अंदर ही इसे लाखों बार देख लिया गया है।

बता दें कि सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर भी पहले भाग की तरह हिंसा और गाली गलौज से भरा हुआ है। लेकिन इस बार सबसे खास बात ये है कि इसमें पंकज त्रिपाठी का रोल उनक लुक और एक्टिंग बेहद शानदार है। लेकिन कहानी में सारा ट्वीस्ट लाने वाले तो गुरुजी ही होंगे। 

वहीं एक्टर सैफ अली खान का भी इस ट्रेलर  में बेहद जबरदस्त नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी की भी झलक नजर आ रही हैं। अभिनेता नवाजुद्दीन ने अपनी इस वेबसीरीज का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

यह शो विक्रम चंद्रा के सेक्रेड गेम्स पर आधारित है। जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है। यह विश्वासघात अपराध और जुनून की दास्तां को बताती है। 

 इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर तो यही महसूस हो रहा है कि इस बार भी खूब एंटरटेनमेंट का तड़का जोरो-शोरों से लगने वाला है। वैसे देखा जाए सेक्रेड गेम्स के कलाकार एक बार फिर से लोगों के दिलों को जीतने के लिए जल्द ही दस्तक देंगे। 

यहां देखें ट्रेलर...