BREAKING NEWS

अगले लोकसभा चुनाव से पहले भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा राम मंदिर, दिसंबर 2023 से होंगे दर्शन◾SCO समिट में बोले PM मोदी- दुनिया के लिए कट्टरता एक बड़ी चुनौती, अफगानिस्तान है इसका उदाहरण◾यूपी में मानसून की भीषण तबाही जारी, अबतक 42 लोगों की मौत, ये जिले है सबसे ज्यादा प्रभावित ◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 23 करोड़ के करीब, साढ़े 46 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾उत्तराखंड : कल से शुरू होगी चारधाम यात्रा, CM पुष्कर सिंह धामी का ऐलान◾तेलंगाना कांग्रेस चीफ ने शशि थरूर को कहा था 'गधा', विवाद के बाद मांगनी पड़ी माफी ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 34403 नए मामलों की पुष्टि, रिकवरी रेट 97.65 प्रतिशत ◾LAC विवाद : भारत की ड्रैगन को चेतावनी- रिश्तों को लेकर पूर्वाग्रहों से बाहर आये चीन◾कृषि कानूनों को एक साल पूरा : अकाली दल का 'ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च', धारा 144 लागू ◾SCO में ईरान और आर्मेनिया के विदेश मंत्री से मिले एस जयशंकर,अफगानिस्तान की स्थिति पर केंद्रित थी बातचीत ◾राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रमुख मंत्रियों, नेताओं समेत राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने दुशांबे में चीनी समकक्ष वांग से की मुलाकात◾आतंकी मॉड्यूल : ISI प्रशिक्षित आतंकवादी भारत में पुलों, रेलवे पटरियों को उड़ाने वाले थे - आधिकारिक सूत्र◾केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना , कहा - रोजा-इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं◾RSS पर विवादित बयान देने पर राहुल पर प्राथमिकी दर्ज करने पर विचार कर रहे हैं नरोत्तम मिश्रा◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के दगडूशेठ हलवाई गणपति ट्रस्ट की सराहना की◾SC, ST, OBC , अल्पसंख्यक, महिलाओं के लिए योजनाओं को लेकर केंद्र ने GoM का किया गठन◾केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल शुक्रवार को दिल्ली में करेगा प्रदर्शन ◾कोविड-19 टीकाकरण को लेकर गोवावासियों को संबोधित करेंगे PM मोदी◾भारत ने अमेरिका में खालिस्तानी अलगाववादी समूहों की गतिविधियों पर चिंता व्यक्त की◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अब 'इंडियन आइडल 12' पर चढ़ा 'बचपन का प्यार' का बुखार, सेट पर हुई सहदेव की धांसू एंट्री

'बचपन का प्यार' गाना गाकर रातों-रात स्टार बने छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो की आज हर जगह चर्चा हो रही है। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े स्टार तक इस छोटे से बच्चे के जबरा फैन हो गए हैं। अब ये नन्हा कलाकार 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर पहुंच गया है। जी हां सहदेव 'इंडियन आइडल 12' के आगामी एपिसोड में नजर आएगा। सहदेव ने इस एपिसोड की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसकी वीडियो खुद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने शेयर की है।

आदित्य ने शेयर किया वीडियो 

इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण ने सहदेव दिरदो का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है सहदेव पूरी टीम के साथ 'बचपन का प्यार' गा रहे हैं और सारे कंटेस्टेंट्स व जज थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

सोर्सेस के मुताबिक टीवी सिंगिंग रियलिटी शो में सहदेव दिरदो और कंटेस्टेंट पवनदीप राजन साथ में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस शो का फिनाले 15 अगस्त को होगा। वैसे इस बार का इंडियन आइडल का सीजन सबसे ज्यादा पॉप्युलर रहा है। वहीं मेकर्स इसको सबसे ग्रैंड बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है, तभी इसका फिनाले करीब 12 घंटे का होगा, जिसमें कई शानदार परफॉर्मेंस और सरप्राइज होंगे।

वहीं  इंडियन आइडल 12 की बात करें तो इस सीजन में फिलहाल 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। जिसमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले शामिल हैं। इंडियन आइडल के मंच पर इस वीकेंड मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। साथ ही किसी एक सिंगर का पत्ता कटेगा और सीजन को टॉप 5 सिंगर्स मिलेंगे। खबरों की मानें तो अपकमिंग एपिसोड में सायली कांबले शो से बाहर जाती हुई दिखाई देंगी।