BREAKING NEWS

अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾

सैफ अली खान और करीना कपूर ने इस खास अंदाज में मनाई अपनी शादी की सातवीं सालगिरह, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी और सात साल हो चुके है और इस बुधवार को दोनों ने अपनी सातवीं सालगिरह मनाई। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीरें इस कपल ने तोई शेयर नहीं की है पर इनके फैन क्लब्स की नजरों से ये सेलिब्रेशन कहां बच सकता था। 

जानकारी के अनुसार इस स्टार कपल ने अपने शादी की सालगिरह अपने मुंबई वाले घर में मनाई और इस सेलिब्रेशन में सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे थे। तैमूर की नजरें जरूर केक पर टिकी  हुई नजर आ रही है। 

करीना की बहन करिश्मा कपूर भी करीबियों के सेलिब्रेशन का हिस्सा थीं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों में करीना कपूर को गुलाबी टॉप और नीले रंग की डेनिम में नजर आ रही है और सैफ अली खान ब्लू शर्ट और वाइट पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे है। 

करिश्मा कपूर कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।  करिश्मा ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , 'आप दोनों को शादी की सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनायें। '

बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान ने LOC कारगिल, टशन, ओमकारा, कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 16 अक्टूबर, 2012 की कपल ने लम्बी डेटिंग के बाद शादी कर ली थी।  20 दिसंबर, 2016 को इस कपल के घर तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर जल्द अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी।  साथ ही करीना  इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम में भी लीड किरदार में नजर आयेंगी। करण जौहर की पेरोइड फिल्म ताकत में भी करीना कपूर का अहम किरदार होगा। 

वहीं सैफ अली खान आखिरी बार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नजर आये थे और अब वो जल्द फिल्म लाल कप्तान में नागा साधू का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके आलावा सैफ के पास जवानी जानेमन , तानाजी: द अनसंग वॉरियर और भूत पुलिस जैसी फ़िल्में भी है।

ऐश्वर्या से लेकर अनुष्का तक, ये बॉलीवुड सुंदरियां कुछ इस अंदाज में मनाती है स्पेशल 'करवा चौथ'