BREAKING NEWS

बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी को लेकर भाजपा . कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर ◾महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केजरीवाल बोले - हरसंभव कार्य कर रहा हूँ◾उत्तराखंड में भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये◾केवल भाजपा दे सकती है स्थिर और विकास उन्मुख सरकार : मनोज तिवारी◾अर्थव्यवस्था को गति देने के जब भी जरूरत होगी, कदम उठाये जाएंगे : वित्त मंत्री◾अमित शाह, निर्मला सीतारमण अगले सप्ताह भारत आर्थिक सम्मेलन में अपने विचार रखेंगे◾भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

सैफ अली खान और करीना कपूर ने इस खास अंदाज में मनाई अपनी शादी की सातवीं सालगिरह, तस्वीरें वायरल

 vsf

बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी और सात साल हो चुके है और इस बुधवार को दोनों ने अपनी सातवीं सालगिरह मनाई। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीरें इस कपल ने तोई शेयर नहीं की है पर इनके फैन क्लब्स की नजरों से ये सेलिब्रेशन कहां बच सकता था। 

जानकारी के अनुसार इस स्टार कपल ने अपने शादी की सालगिरह अपने मुंबई वाले घर में मनाई और इस सेलिब्रेशन में सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे थे। तैमूर की नजरें जरूर केक पर टिकी  हुई नजर आ रही है। 

करीना की बहन करिश्मा कपूर भी करीबियों के सेलिब्रेशन का हिस्सा थीं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों में करीना कपूर को गुलाबी टॉप और नीले रंग की डेनिम में नजर आ रही है और सैफ अली खान ब्लू शर्ट और वाइट पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे है। 

करिश्मा कपूर कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।  करिश्मा ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , 'आप दोनों को शादी की सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनायें। '

बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान ने LOC कारगिल, टशन, ओमकारा, कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 16 अक्टूबर, 2012 की कपल ने लम्बी डेटिंग के बाद शादी कर ली थी।  20 दिसंबर, 2016 को इस कपल के घर तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर जल्द अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी।  साथ ही करीना  इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम में भी लीड किरदार में नजर आयेंगी। करण जौहर की पेरोइड फिल्म ताकत में भी करीना कपूर का अहम किरदार होगा। 

वहीं सैफ अली खान आखिरी बार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नजर आये थे और अब वो जल्द फिल्म लाल कप्तान में नागा साधू का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके आलावा सैफ के पास जवानी जानेमन , तानाजी: द अनसंग वॉरियर और भूत पुलिस जैसी फ़िल्में भी है।

ऐश्वर्या से लेकर अनुष्का तक, ये बॉलीवुड सुंदरियां कुछ इस अंदाज में मनाती है स्पेशल 'करवा चौथ'