BREAKING NEWS

अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾अमित शाह ने झारखंड में चुनावी रैली को किया संबोधित, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾

बॉलीवुड केसरी

जानिये क्यों करीना नहीं बल्कि एक्स- वाइफ अमृता को कामयाबी का क्रेडिट देते है सैफ अली खान

 hg cfxrtgh

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी और तलाक, दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। तलाक के बाद सैफ और अमृता दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है और एन्जॉय कर रहे है। जबकि अमृता ज्यादातर सैफ या उनके रिश्ते के बारे में बात करने से बचती रही हैं, सैफ अक्सर अपनी पहली शादी के बारे में खुलकर बात करते है। 

सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के शुरूआती दिनों अपने एक्टर बनने की जर्नी के बारे में काफी खुलासे किये। सैफ ने ये भी बताया की उनके करियर की सफलता में उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह का क्या योगदान रहा। 

सैफ ने कहा वह अभिनेता बनने के लिए घर से भाग आये थे और महज 20 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली थी। सैफ के अनुसार उनकी जिंदगी में उस वक्त अमृता एकलौती ऐसी इंसान थी जिसने उन्हें अपने काम को गंभीरता से लेना सिखाया।

सैफ ने बताया कि फिल्म दिल चाहता है के वक्त वो कंफ्यूस थे कि अपने किरदार को किस एप्रोच से निभाए पर अमृता ने उन्हें कहा कि खुद पर विशवास रखो। जब वो हर किसी से पूछ रहे थे की किरदार को कैसे निभाया जाए तब अमृता ने कहा था कि दूसरों से पूछने के बजाये यर महसूस करो कि तुम इसे कैसे निभाना चाहते हो।  

फिल्म दिल चाहता है के लिए, सैफ ने अमृता की उस सीख पर काम किया और उनके द्वारा निभाया गया समीर का किरदार उनके करियर का माइलस्टोन बन गया।  सैफ और अमृता के दो बच्चों - सारा और इब्राहिम अब बड़े हो चुके है। 

फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर सारा अली खान  बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन गयी है और सैफ कहते है उन्हें अपने बच्चों पर गर्व है। वहीं सैफ ने अपनी दूसरी शादी करीना कपूर से की है जिनके साथ उनका एक बेटा है - तैमूर अली खान।

वर्क फ्रंट की बात की जाए  सैफ जल्द ह नितिन कक्कड़ की  'जवानी जानेमन’ में दिखाई देंगे, जहां वह फिल्म हम साथ साथ हैं’ की अपनी कोस्टार तब्बू के साथ फिर से नज़र आएंगे। इस फिल्म से आलिया एफ भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ।

'बाला' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने साड़ी पहनकर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग, देखे तस्वीरें