BREAKING NEWS

Iran: ईरान सरकार की पहल- इज़राइल के लिए जासूसी करने पर चार लोगों को फांसी दी◾Delhi: दिल्ली की हवा फिर हुई प्रदूषित, सरकार ने निर्माण कार्यों पर लगाई रोक◾Rajasthan: पायलट ने कहा- राहुल गांधी की यात्रा की कामयाबी से परेशान है भाजपा ◾UP News: यूपी में लड़की के साथ दरिंदगी, आरोपी ने पीड़िता के साथ 6 दिनों तक किया बलात्कार, जानें मामला◾Delhi: मनोज तिवारी ने कहा- भ्रष्टाचारी या सेवक में से किसी एक को चुनेगी 'जनता'◾मोदी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों का ट्वीट- "एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य" ◾Maharastra News: धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवक ने महिला को दी धमकी, कहा- तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे◾पिता ने अपने ही सात वर्षीय बेटे को किया किडनैप ,’पान सिंह तोमर ‘मूवी देखकर वारदात को दिया अंजाम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾Gujarat: कल गुजरात में होगा चुनाव का आखिरी मैच! डाले जाएंगे 93 सीट पर मतदान, मैदान में 833 उम्मीदवार◾MCD Election :क्या केजरीवाल इस बार15 साल पुरानी सत्ता को बाहर का रास्ता दिखा पाएंगे◾Tamil Nadu: सीएम स्टालिन ने कहा- मंदिर लोगों के लिए होते है... किसी की निजी संपत्ति नहीं ◾''1971'' भारतीय नौसेना का ऑपरेशन ट्राइडेंट, जिसने पाकिस्तान को धूल चटा दी ◾महाराष्ट्र में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कोर्ट का अहम फैसला- आरोपी को हुई 10 वर्ष की कैद◾Navy Day 2022: युद्ध स्मारक पर नेवी चीफ और CDS ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, PM ने भी दी बधाई◾कांग्रेस का मास्टर प्लान- 'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद शुरू होगी ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’, 26Jan से होगा शुभारंभ◾Draupadi Murmu: राष्ट्रपति मुर्मू का आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने किया अभिनंदन◾MCD चुनाव के बीच सांसद मनोज तिवारी ने 'आप' पर लगाया चुनाव में धांधली का आरोप◾MCD Election: दिल्ली में आखिर किसकी होगी 'मिनी सरकार'? BJP, AAP और Congress में टक्कर◾

'Bigg Boss 16' के घर में एंट्री लेते ही ट्रोल हुए Sajid Khan, सोशल मीडिया पर यूजर्स का जमकर फूट रहा गुस्सा

'बिग बॉस 16' का धमाकेदार और शानदार आगाज हो गया है। बिग ब़ॉस के घर में एंट्री लेने वाले कई नामों पर से पर्दा उठ गया है और अब शो को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हो गए है। अब तक शो में गौतम विज, निमृत कौर आहलूवालिया, मान्या सिंह, शालीन भनोट,  सुंबुल तौकीर खान, अंकित गुप्ता, टीना दत्ता जैसे सितारों ने एंट्री ली है। इस लिस्ट में मशहूर डॉयरेक्टर साजिद खान का नाम भी शामिल है, लेकिन शो में आने के बाद अब साजिद खान को जबरजस्त ट्रोलिंग को झेलना पड़ रहा है।

Bigg Boss 16 highlights: Sajid Khan returns to public eye, joins show as  contestant; says he became 'arrogant' | Hindustan Times

दरअसल, हाल ही में एक वीडिया सामने आया जिसमें साजिद खान 'बिग बॉस 16' के घर में एंट्री लेते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान साजिद खान सलमान खान की जगह इस वीडियो में शो को होस्ट करते हुए नजर आए। इसे देखते हुए कुछ लोग तो कंफ्यूज ही हो गए कि क्या इस बार शो में सलमान खान की जगह साजिद खान शो को होस्ट करने वाले है, लेकिन इस बाद उनकी कंफ्यूजन दूर हो गई। साथ ही अब साजिद खान को देखकर कई यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है।  

साजिद खान के बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद अब कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करने लगे है। साथ ही कुछ यूजर्स फनी कमेंट करके उनका मजाक बना रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘कहीं अब कलर्स चैनल साजिद खान को घर जमाई बना कर न रख लेतो वहीं किसी ने लिखा,फराह खान ने ही सजिद खान को बिग बॉस के घर में भेजा होगा।

इन फनी कमेंट के बीच में कुछ सीरीयस कमेंट भी आ रहे है। दरअसल, साजिद खान पर कई लड़कियों ने मीटू जैसे आरोप लगाए थे, जिस वजह से साजिद खान का नाम काफी सुर्खियों में आया था। कई लोगों का मानना है कि शो के मेकर्स ने मीटू के आरोपी को 'बिग बॉस 16' के घर में एंट्री कैसे दे दी है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सजिद खान शो में सिर्फ अपनी छवि सुधारने आए है।

इसके साथ ही साजिद खान के शो में एंट्री करने के वक्त पर एक्ट्रेस शहनाज गिल ने उन्हें बधाई दी और उन्हें सपोर्ट करने की बात कही। इस बात पर भी कुछ लोग शो के साथ साथ शहनाज गिल को लेकर  बोल रहे है कि शहनाज को ऐसा नहीं करना चाहिए था।