BREAKING NEWS

आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सलीम खान का खुलासा : सलमान के कमरे में चोर आराम से देखता रहा टीवी और सबसे समझा गेस्ट आया है !

सलमान खान का परिवार बॉलीवुड के नामी परिवारों में से एक है, जिनके घर के दरवाजे हर जरूरतमंद के लिए हमेशा खुले रहे है। बड़ा परिवार होने के बावजूद खान फैमिली एक साथ रहती है और इनके घर लोगों का आना - जाना भी लगा रहता है। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक चैट शो में खुलासा किया कि एक बार उनके घर एक चोर आया लेकिन किसी को पता नहीं चला और सबसे सोचा की वो भी मेहमान है। 

सलीम खान ने बेहद मजेदार किस्से का खुलासा करते हुए बताया कि उनके यहां आये दिन लोगों का आना जाना लगा रहता है और बड़ी फैमिली होने के कारण ये जानना बेहद मुश्किल है कि मेहमान किसके बुलावे पर आये है या फिर किसने बुलाया है। सलीम खान ने बताया की ये किस्सा काफी पुराना है जब सलमान काफी यंग थे। 

सलीम खान के मुताबिक़ चोर आधी रात के वक्त घर में घुसा और उसने कुछ नकदी और कीमती सामान चुरा लिया। चोर सलमान के कमरे थे और सुबह किसी के आनेके बाद वो बीएड के नीचे छुप गया। किसी ने उसपर ध्यान नहीं दिया और कमरे में टीवी चलता देख चोर भी टीवी देखने में मगन हो गया। 

चोर आराम से टीवी देखता रहा और किसी ने उससे ये नहीं पूछा की वो कौन है। सभी को लगा की वो भी गेस्ट है। सलमान ने सोचा कि वो अरबाज का दोस्त है और अरबाज ने सोचा की उसे सोहेल ने बुलाया है। आखिर में किसी ने जब चोर से पूछ लिया कि वो किस्से मिलने आया है तो उसने घबराकर बता दिया कि वो चोरी करने के लिए घर में आया था। 

जब इसके बाद चोर को पकड़कर हिसाब किया गया तो उसने पूरी ईमानदारी के साथ बता दिया कि उसने खान फॅमिली के घर से क्या चुराया है और बाहर से वो क्या चुराकर लाया है।  बाद उसे पुलिस को सौंपने का फैसला किया गया। खान परिवार ने चोर से ये भी पूछा कि उसने खाना वगैरह खाया है या नहीं। 

सलीम खान ने हंसते हुए बताया कि तीनों खान ब्रदर्स ने चोर को रस्सी से बाँधा पर उसके हाथ खुले छोड़ दिए थे। बाद में पुलिस आकर उसे ले गयी पर हमने चोर का अच्छे से ख्याल रखा। 

वरुण धवन ने ऐसे मनाया जन्मदिन तो कियारा ने शेयर किया बचपन, देखिये टॉप वायरल लॉकडाउन पोस्ट्स