बीते दिनों खबर आयी थी की संजय लीला भंसाली 20 साल बाद बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के साथ फिल्म बनाने जा रहे है और इस फिल्म में वो सलमान खान संग शाहरुख़ खान को भी कास्ट कर सकते है। अब ये कयास भी लगाए जा रहे है की क्या सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय की जोड़ी एक बार फिर परदे पर दिखाई देगी ?

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

जब भी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी की बात आती है तो सबसे पहले हमें संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम के दिनों की याद आ जाती है। इस फिल्म में दोनों सितारों के बीच शानदार केमिस्ट्री और ऑन-स्क्रीन रोमांस देखने को मिला था।

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

दोनों की जोड़ी ने फिल्म में ऐसा जादू चलाया था जिससे ना सिर्फ दर्शक इम्प्रेस हुए थे बल्कि दोनों सितारे सलमान खान और ऐश्वर्या भी प्यार में पड़ गए थे। इस फिल्म में एक साथ काम करते हुए ही ऐश्वर्या और सलमान खान का अफेयर शुरू हुआ था।

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें : https://www.instagram.com/p/BwMRlt8DRNS/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान और ऐश्वर्या की कई तस्वीरें है जो आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएँगी पर ये तस्वीर जो हम आपको दिखा रहे है इसमें दोनों का प्यार आपको साफ़ झलक जायेगा। इस तस्वीर में जहां ऐश्वर्या अपनी चाय / कॉफी पी रही हैं, वहीं सलमान उनके बगल में बैठे हैं और कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं।

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

ये तस्वीर उस समय की है जब संजय लीला भंसाली की 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के साथ उनका अफेयर इतना शुरू हुआ था। बाद में ऐश्वर्या सलमान के परिवार के करीब आ गईं और उनसे अक्सर मिलने लगीं और साथ ही, अपनी बहनों – अलवीरा और एक बहुत अच्छा तालमेल भी साझा किया।

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

जबकि यह बताया गया था कि ऐश्वर्या का परिवार कभी भी इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था और जल्द ही, ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। सलमान के साथ ब्रेक-अप के बाद, ऐश्वर्या को यह कहते हुए भी पाया गया कि ब्रेक-अप के बाद सलमान फ़ोन करके उन्हें भला बुरा कहते थे। साथ ही ऐश ने खुलासा किया की सलमान ने उनके साथ हाथापाई भी की।

सलमान खान - ऐश्वर्या राय

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में देखा गया था जहाँ उन्होंने अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ एक सुपरस्टार की भूमिका निभाई थी। हाल ही में, यह बताया जा रहा था कि ऐश्वर्या और पति अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन के लिए एक साथ आएंगे, हालांकि, स्क्रिप्ट मुद्दों के कारण दोनों ने फिल्म छोड़ दी है।

इस अभिनेत्री ने दो साल पहले की गुपचुप तरीके से शादी, अब खुलेआम कहा- ‘मैं शादीशुदा हूं’