BREAKING NEWS

UP में CM कैंडिडेट वाले बयान पर बोलीं प्रियंका-मैं चिढ़ गई थी, क्योंकि.....◾Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾

सलमान खान ने अपने ही पड़ोसी के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने शुक्रवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पक्ष में कोई अंतरिम आदेश पास करने से इनकार कर दिया। सलमान खान ने कथित मानहानि के लिए अपने एक पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। सलमान खान की ओर से दायर केस में दावा किया गया है कि मुंबई के पनवेल स्थित उनके फार्महाउस के पास एक जमीन के मालिक केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। 

सलमान खान की ओर से दायर मुकदमे के अनुसार, केतन कक्कड़ की ओर से एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। ऐसे में अभिनेता ने मांग की है कि उनके खिलाफ अपमानजनक कंटेंट को हटाया जाए और जिन भी प्लेटफॉर्म्स पर यह कंटेंट उपलब्ध कराया गया है, उसे ब्लॉक किया जाए। 

सलमान खान ने अपने मुकदमे में यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को भी पक्षकार बनाया है और मांग की है कि उन्हें अपनी वेबसाइट से उनके खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को ब्लॉक करने के निर्देश दिए जाएं। इससे पहले 14 जनवरी को सिटी सिविल कोर्ट में जज अनिल एच. लद्दाद ने सलमान खान के इस केस सुनवाई की थी। 

हालांकि, केतन कक्कड़ का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने कथित तौर पर इसका विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें कल शाम को डॉक्यूमेंट्स मिले हैं और उन्हें पूरे मामले को देखने का समय भी नहीं मिला। आभा सिंह ने यह भी कहा कि अगर सलमान मुकदमा दायर करने के लिए एक महीने तक इंतजार कर सकते हैं, तो निश्चित रूप से केतन कक्कड़ को अपना जवाब देने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए।