BREAKING NEWS

झारखंड : डायन बताकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं जबरन मैला खिलाया, गर्म सलाखों से दागा◾मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा को लेकर बेनकाब हुई कांग्रेस : BJP◾बिहार के कृषि मंत्री का विवादित बयान, अधिकारी को जूता से मारने की दी सलाह ◾गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन◾'सत्यमेव जयते, नए युग की तैयारी', राजस्थान में लगे सचिन पायलट के पोस्टर◾Delhi Yamuna River : द‍िल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर चेतावनी के स्तर से पार, आगे और बढ़ने की संभावना◾उत्तर प्रदेश : पिटबुल Attack के बाद बढ़े आवारा कुत्तों के हमले, 6 लोगों को बनाया शिकार◾दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णो देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾

Salman Khan ने Pooja Hegde संग भरी लद्दाख की उड़ान, फिल्म 'भाईजान' की शूटिंग के लिए हुए रवाना

सलमान खान  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे है। इस फिल्म में पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह लद्दाख के लिए रवाना हो चुके है जिसका वीडियो भी अब सामने आ गया है।

Salman Khan-Pooja Hegde's Kabhi Eid Kabhi Diwali not shelved, makers say  film to go on floors in 2 months

सलमान खान की फिल्म भाईजानलंबे वक्त से खबरों में बनी है। मीडिया रिपोट्स की मानें तो पहले इस फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली था जिसे बदलकर  'भाईजान' रख दिया गया। इस फिल्म से शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से की जा रही है। इसी के चलते फिल्म में एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह लद्दाख के रवाना हो गए है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान को मुंबई के एक हवाई अड्डे पर देखा गया। यहां से सलमान एक निजी चार्टर पर सवार होकर लेह के लिए रवाना हुए। उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी लेह गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सलमान और पूजा अगले 4 दिनों के लिए लेह और लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे। इसके बाद भाईजानकी टीम मुंबई वापस लौटेगी।  

सूत्रों की मानें तो, जब 'भाईजान' की टीम फिल्म के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश कर रही थी,  तो सलमान ने ही उन्हें लद्दाख में शूटिंग करने का सुझाव दिया, जिसके बाद सलमान के इस सुझाव को मानकर फिल्म 'भाईजान' के स्पेशल सॉग की शूटिंग लेह लद्दाख में की जा रही है।

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म भाईजान’ 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश और जगपति बाबू भी लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म से शहनाज गिल अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।