BREAKING NEWS

'मन की बात' में बोले पीएम मोदी- नए कृषि कानून से किसानों को मिले नए अधिकार और अवसर◾हैदराबाद निगम चुनावों में BJP ने झोंकी पूरी ताकत, 2023 के लिटमस टेस्ट की तरह साबित होंगे निगम चुनाव ◾गजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसान, राकेश टिकैत का ऐलान- नहीं जाएंगे बुराड़ी ◾बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा- कृषि कानूनों पर फिर से विचार करे केंद्र सरकार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 94 लाख के करीब, 88 लाख से अधिक लोगों ने महामारी को दी मात ◾योगी के 'हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने' वाले बयान पर ओवैसी का वार- नाम बदला तो नस्लें होंगी तबाह ◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामले 6 करोड़ 20 लाख के पार, साढ़े 14 लाख लोगों की मौत ◾सिंधु बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी, आगे की रणनीति के लिए आज फिर होगी बैठक ◾छत्तीसगढ़ में बारूदी सुरंग में विस्फोट, CRFP का अधिकारी शहीद, सात जवान घायल ◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾भाजपा नेता अनुराग ठाकुर बोले- J&K के लोग मतपत्र की राजनीति में विश्वास करते हैं, गोली की राजनीति में नहीं◾आज का राशिफल ( 29 नवंबर 2020 )◾किसान आंदोलन से देश की राजधानी में फलों, सब्जियों की आपूर्ति पर असर◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे में वैक्सीन निर्माण की प्रगति का लिया जायजा◾सरकार ने कहा, किसानों से किसी भी समय बातचीत के लिए तैयार ◾भारत, श्रीलंका और मालदीव समुद्री सुरक्षा सहयोग बढ़ाने पर सहमत हुए ◾राज्यसभा उप चुनाव के लिये उम्मीदवार पर फैसला करने के लिये भाजपा स्वतंत्र : चिराग◾उत्तर भारत में सर्दी बढ़ी, दक्षिणी राज्यों में एक दिसंबर से भारी बारिश की आशंका ◾किसानों को अमित शाह का संदेश- हर समस्या और मांग पर सरकार विचार करने को तैयार◾दिल्ली में 24 घंटे में संक्रमण के 4998 नए मामले आये सामने, 89 और लोगों की मौत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

खुलासा : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह में इस किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। सलमान ने भंसाली के साथ‘हम दिल दे चुके सनम’में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नजर आए थे।

सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। साथ इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं। अब एक नयी खबर इस फिल्म को लेकर आयी है जो फैंस में और उत्सुकता बढ़ा सकती है। 

बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है। 

सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म‘जब प्यार किसी से होता है’की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है। फैंस के लिए ये एक खास लवस्टोरी हो सकती है जो सलमान खान के नए फ़्लेवर से रूबरू कराएगी।  

कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए जिंदगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफ स्टाइल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा।

इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी। सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे।

 माना जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा हाफ सलमान की ही फिल्म जानम समझा करो से मिलता जुलता हो सकता है।यह फिल्म ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।

सोनाली को किडनैप करने वाले बयान पर पहली बार शोएब ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा