BREAKING NEWS

भारत यात्रा के दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमला दहल 'प्रचंड' ने PM मोदी की सराहना ◾केरल पीएफआई मामला को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, एनआईए ने फरार आरोपी पर 3 लाख रुपये का घोषित किया इनाम ◾Assam: छात्रों की मौत के बाद CM हिमंत बिस्वा सरमा ने जांच समिति गठन करने का दिया निर्देश◾एयर मार्शल राजेश कुमार आनंद ने एयर ऑफिसर-इन-चार्ज प्रशासन का पदभार संभाला, 36 साल से अधिक के करियर में विभिन्न फील्डऔर स्टाफ नियुक्तियां की◾ PM शहबाज से बिलावल भुट्टो ने लगाई गुहार, कहा- 'मैं पाकिस्तान का विदेश मंत्री हूं, लेकिन मैं टैंकर से पानी खरीदता हूं'◾पीएम मोदी ने बथनाहा से नेपाल के लिए कार्गो ट्रेन को दिखाई हरी झंडी ◾पाक मंत्री ने आईएमएफ बेलआउट के मुद्दों को सुलझाने का दिया संकेत, राहत बजट का किया वादा ◾महाराष्ट्र: वंचित बहुजन अघाड़ी के नेताओ पर हमला करने वाले पुलिस की पकड़ में ◾मनीष सिसोदिया ने अपने साथ "दुर्व्यवहार" करने का लगाया आरोप, कोर्ट ने CCTV फुटेज सुरक्षित रखने के दिए निर्देश◾तालिबान के शीर्ष नेता के साथ कतर के प्रधानमंत्री ने की गुप्त बैठक◾दो हजार रुपये के नोट बदलने के मामले में Supreem Court ने किया सुनवाई से इनकार, कहा- जरूरी मामला नहीं◾कर्नाटक में कांग्रेस की जीत में सुनील कानुगोलू ने निभाया खास रोल, अब बने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मुख्य सलाहकार◾Free Electricity in Rajasthan: राजस्थान में हर महीने 100 यूनिट तक सब को बिजली फ्री ◾महिला ने किया बैग में बम होने का दावा, मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी◾BSP चीफ मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गहलोत सरकार द्वारा की गई घोषणा चुनावी छलावा ◾राजधानी दिल्ली में 36 साल बाद सबसे ठंडा मई का महीना ◾नौकरी के बदले जमीन मामला: कोर्ट से CBI को चार्जशीट दाखिल करने के लिए मिला समय, 12 जुलाई को होगी अगली सुनवाई◾Manipur Violence: हिंसा को लेकर अमित शाह ने कहा- 'अब सब कंट्रोल में, किसी को छोड़ेंगे नहीं'◾अब तालिबान से दोस्ती पड़ रही महंगी, पाकिस्तान में आतंकी हमलों में हुई बढ़ोतरी: रिपोर्ट◾राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी को किया जाएगा आमंत्रित ◾

छोटी बहन अर्पिता के साथ सलमान खान की थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल, शर्टलेस होकर भाईजान ने यूं पोज दिया

बॉलीवुड में अपनी बेशुमार ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर सुपरस्टार सलमान खान अपने काम के लिए जीतना ज्यादा एक्टिव रहते हैं उतना ही दबंग खान अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी संजीदा है। सलमान खान जहां एक और अपने काम के लिए कोई ढिलाई नहीं करते तो वहीं वह अपने परिवार को भी हमेशा वक्त जरूर देते हैं। सलमान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार संग रहना ज्यादा पसंद करते हैं। 

इतना ही नहीं सलमान की घर पर छोटे बच्चों के साथ भी ट्यूनिंग काफी जबरदस्त है। वहीं अक्सर सलमान की बच्चों के साथ भी अक्सर तस्वीरें वायरल होती रहती है। बहन अर्पिता हो या फिर उनके बच्चे समलान अक्सर दोनों के साथ नजर आते रहे हैं। 

वैसे यह बात किसी से भी छिपी नहीं है कि सलमान खान का उनकी बहन अर्पिता के साथ रिश्ता बेहद कमाल का है। वहीं सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने अर्पित बहुत बार भाईजान के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

अर्पिता ने शेयर की तस्वीर...

हाल ही में अर्पिता ने एक नई फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है,जिसमें वो अपने भाई सलमान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। बता दें यह एक थ्रोब्रैक तस्वीर है,जिसे अर्पिता की शादी से पहले क्लिक किया गया था। इस पुरानी फोटो में जहां अर्पिता जरीदार ऑफ व्हाइट साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो दूसरी और सलमान खान शर्टलेस होकर सफेद टॉवल बांधे दिखाई दे रहे हैं। 

अर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,सुखद यादें। इसके साथ ही उन्होंने शादी के प्रति अपनी इक्साइटमेंट और भाई के लिए प्यार की फीलिंग्स भी बताई हैं। 

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म अंतिम में बहन अर्पिता के पति और अभिनेता आयुष शर्मा संग काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का टीजर वीडियो आउट कर दिया गया है,जिसमें दोनों स्टार मस्कुलर अंदाज में दिखाई दिए। बता दें सलमान खान अपने जीजा आयुष के साथ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे।