BREAKING NEWS

देशभर में कोरोना के 1,06,737 सक्रिय मामले, रिकवरी दर 47.99 फीसदी हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾फिल्ममेकर बासु चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक ◾ विजय माल्या का प्रत्यर्पण जल्द होने की संभावना कम, ब्रिटेन सरकार ने कानूनी मुद्दे का दिया हवाला ◾मोदी-मॉरिसन ऑनलाइन शिखर बैठक के बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया ने महत्वपूर्ण रक्षा समझौते किये ◾केंद्र ने 2200 से अधिक विदेशी जमातियों को किया ब्लैक लिस्ट, 10 साल तक भारत यात्रा पर रहेगा बैन◾दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾केरल में हथिनी की हत्या पर केंद्र गंभीर, जावड़ेकर बोले-दोषी को दी जाएगी कड़ी सजा◾कांग्रेस को मिल सकता है झटका,पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू ◾World Corona : दुनियाभर में करीब 4 लाख लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के करीब ◾देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार के करीब, अब तक 6000 से अधिक लोगों की मौत◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन आज वर्चुअल शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा◾US में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार ◾लद्दाख सीमा पर कम हुआ तनाव, गलवान और चुसूल में दोनों देश की सेनाएं पीछे हटीं◾नोएडा में भूकंप के झटके हुए महसूस , रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 मापी गई◾दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटों में 1513 नए मामले आये सामने ◾कोविड-19: अब तक 40 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई , 48.31 फीसदी मरीज स्वस्थ ◾महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना से 122 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 74,860 हुई◾गृह मंत्रालय ने विदेशी कारोबारियों, स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों और इंजीनियरों को भारत आने की अनुमति दी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

भांजी आयत के साथ प्यारभरी मस्ती करते दिखे सलमान खान, वायरल हुआ ये बेहद क्यूट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बेहद भावुक इंसान माना जाता है और उन्हें बच्चों से कितना लगाव है ये भी सब जानते है। अपने परिवार के बच्चों के साथ सलमान खान की खास बॉन्डिंग है और अक्सर ये प्यार भरी बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाती है। 

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के बच्चों से भी बहुत प्यार करते है और अक्सर अपने भाजे अहिल के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करते है। बीते साल 27 दिसंबर को पैदा हुए अर्पिता की बेटी आयत को भी सलमान बेइंतेहा प्यार करते है और अक्सर उसके साथ खेलते नजर आते है। 

हाल ही में अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमे मामा सलमान अपनी भांजी आयत के साथ खेलते नजर आ रहे है। फैंस के बीच ये क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान आयत के साथ खूब मस्ती करते भी नजर आ रहे है। 

वीडियो में देख सकते है कि आयत अपनी नैनी के गोदी में हैं और सलमान खान उनके सामने खड़े हैं। सलमान बार-बार आयत को प्यार करने के लिए आगे बढ़ते हैं और किस कर के पीछे हो जाते हैं। भाईजान ऐसा कई बार करते हैं। वीडियो की की सबसे खास बात ये है कि आयत भी मामू को लगातार किस करती है। दोनों का ये वीडियो बहुत प्यारा है।

वीडियो शेयर करते हुए अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है, 'हम आपसे बहुत प्यार करते हैं मामू'। इस क्यूट वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज दिया मिर्जा, पुल्कित सम्राट, मिनी माथुर, एली अवराम ने भी कमेंट करके तारीफ की है। 


'मुझसे शादी करोगे' शो ऑफ एयर होने की ख़बरों पर पारस छाबड़ा ने दिया ये बयान , जानिये सच्चाई