BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की जान को खतरा, बढाई गई सुरक्षा◾सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट◾उद्धव गुट में टूट जारी, वर्ली के 3000 शिवसैनिकों ने थामा शिंदे गुट का दामन ◾फिर उबाल मार रहा हैं खालिस्तान मूवमेंट, बठिंडा में दीवार पर लिखे गए खालिस्तान समर्थक नारे◾पुलवामा में आतंकी हमला, एक पुलिस जवान शहीद, सशस्त्र बल का जवान घायल ◾बीजेपी ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा - आपकी विदाई तय, बांध लें बोरिया-बिस्तर◾Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾

अपनी ही EX गर्लफ्रेंड की फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे Salman Khan, बाकी स्टारकास्ट की तलाश है जारी?

बॉलीवुड में दिनों रीमेक फिल्मों का चलन काफी ज्यादा प्रचलित हो गया है। साउथ और हॉलीवुड फिल्मों के रिमेक के साथ-साथ अब बॉलीवुड फिल्मों के रीमेक बनाने की तैयारियां भी शुरु हो गई है। सलमान खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो ऐसे स्टार्स ने हैं, जिन्होंने अब तक सबसे ज्यादा रीमेक्स में काम किया है। अब बी-टाउन के भाईजान सलमान खान जल्द ही एक और रीमेक फिल्म से जुड़ने वाले हैं। हालांकि इस बार ये साउथ की नहीं बल्कि बॉलीवुड की ही फिल्म होगी।

Salman Khan Seen Travelling in Bulletproof Toyota Land Cruiser Suv Amid  Death Threats, Watch

खबरों के मुताबिक, साल 1989 में आई फिल्म 'त्रिदेव' का जल्द ही रीमेक बनने वाला है। त्रिदेव में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह और दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई थी। वहीं फिल्म के रीमेक के लिए मेकर्स ने सलमान खान को अप्रोच किया है। फिलहाल सलमान त्रिदेव के निर्देशक राजीव राय से इसके रीमेक को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

Tridev (1989) - Review, Star Cast, News, Photos | Cinestaan

कहा तो यहां तक जा रहा है कि सलमान खान को ये कांसेप्ट काफी पसंद आया है। आने वाले दिनों में मेकर्स सलमान खान के साथ-साथ बाकी स्टारकास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं। हालांकि अभी त्रिदेव के रीमेक के लिए किसी और स्टार का नाम सामने नहीं आया है, मेकर्स बाकि स्टार कास्ट की तलाश कर रहे हैं।

Tridev (1989)

बता दें कि सलमान खान बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद एक्टर ने टोयोटा लैंड क्रूजर को अपग्रेड किया है। भाईजान की गाड़ी में बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर हैं। इसी के साथ अभिनेता को बंदूक रखने का लाइसेंस भी मिल गया है।

Salman Khan - IMDb

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।