फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा और इस साल उन्हें अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर काफी उम्मीदें है। इसी बीच सलमान के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर आ रही है।

salman khan

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म किक 2 में जैकलीन फर्नांडीस और दिशा पटानी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। जैकलीन सलमान के साथ किक में काम कर चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार बिज़नेस किया था।

film kick

बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सलमान इन दिनों फिल्म भारत और दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए यह फिल्म अब तक शुरु नहीं हो पाई है।

सलमान खान

इस वर्ष के अंत से सलमान‘किक 2’की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिलहाल निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है, साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट पर भी विचार चल रहा है।

salman khan

कहा जा रहा है कि किक 2 में दो हीरोइन होंगी। साजिद नाडियाडवाला के जैकलीन फर्नांडीस से बेहतरीन संबंध है इसलिए वह चाहते हैं कि एक हीरोइन के रूप में जैकलीन हों। दूसरी हीरोइन के रूप में दिशा पाटनी का नाम लिया जा रहा है।

Image result for jacqueline fernandez and disha patani

सलमान के साथ दिशा‘भारत’में काम कर रही है और दिशा से सलमान खासे प्रभावित हैं। उन्होंने ही दिशा के नाम की सिफारिश की है। आने वाले दिनों में किक 2 के लिये सलमान की हीरोइनों के नाम की घोषणा हो सकती है।

Image result for jacqueline fernandez and disha patani

वर्क फ्रंट की बता की जाए तो सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग के साथ साथ फिल्म भारत के प्रमोशन में भी जुटे है। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म भारत में उनका साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएँगी। कटरीना और सलमान खान फिल्म टाइगर जिन्दा है के बाद एक बार फिर फिल्म भारत में साथ काम कर रहे है।

फिल्म कलंक को लव जिहाद कहे जाने पर आलिया भट्ट ने कहा मोहब्बत प्लान करके नहीं होती