BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

Salman Khan के घर इन 4 बॉलीवुड स्टार की एंट्री है बैन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Salman Khan ने अपने जबरदस्त अभिनय से पूरी दुनिया के लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। दंबग खान के अभिनय और स्मार्टनेस की आज लाखों लड़कियां दीवानी है। सलमान खान को पूरी दुनिया चाहती है।

\"\"

दुनिया भर में Salman Khan के चाहने वालों की कमी नहीं है। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जो आज किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है। इतना ही नहीं सलमान खान अपने शानदार स्टारडम के दम पर ही बॉलीवुड के सुलतान बन चुके है।

\"\"  

Salman Khan बेहतरीन अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि फिल्मों के साथ-साथ सामाजिक कार्यो के लिए भी जाने जाते हैं। उनका स्वभाव काफी उदार किस्म का है वह हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। सलमान ही एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई एक्टे्रस को लांच किया है।

\"\"

लेकिन वहीं सलमान का मन जितना कोमल है उतना ही वह गुस्से वाले भी हैं। जो लोग उनके मन से उतर जाते हैं वह उनसे फिर दोबारा बात करना पसंद नहीं करते हैं।

\"\"

बॉलीवुड के कई स्टार्स से Salman Khan इतनी ज्यादा नफरत करते हैं कि उनका सलमान के घर में भी आना बैन है। तो चालिए आपको आज बताते हैं कि बॉलीवुड के किन सितारों का सलमान के घर में आना है नो एंट्री।

\"\"
1.संजय दत्त

एक वक्त था जब Salman Khan और संजय दत्त की दोस्ती की लोग मिसाल दिया करते थे। दोनों के बीच सगे भाईयों से भी बढ़कर प्यार था। लेकिन इस दोस्ती के बीच दरार आ गई।

\"\"

इसका कारण था सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय। जी हां सलमान यह बिल्कुल नहीं चाहते थे कि संजय दत्त किसी भी फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करें। लेकिन संजय दत्त ने उनकी बात को नजर अंदाज करते हुए साल 2005 में उनके साथ फिल्म शब्द में काम किया। इसी के बाद से दोनों के बीच में मनमुटाव हो गया।

\"\"
 2.विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और Salman Khan की लड़ाई भी ऐश्वर्या राय की वजह से हुई थी। जी हां, साल 2005 में आई फिल्म “क्यों हो गया ना” के बाद ऐश और विवेक के बीच प्यार की खबरें आने लगी।

\"\"  

जिसके चलते सलमान खान का गुस्सा आपे से बाहर हो गया। इसके बाद से विवेक गलती से भी सलमान के सामने भी आना नहीं पसंद करते हैं।

\"\"
3ऋषि कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ट्विटर पर हमेशा विवादित बातें लिखने के चलते ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। ऐसा बताया जाता है कि एक बार ऋषि कपूर ने Salman Khan के भाई सोहेल खान की पत्नी से पंगा ले लिया था। जिसके बाद सलमान खान ऋषि कपूर से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में ऋषि कपूर ने सलमान खान से माफी भी मांग ली थी।

\"\"
4.ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं ऐश्वर्या राय। एक वक्त था जब Salman Khan और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी खूब चर्चा में थी। लेकिन बाद में इनकी लव स्टोरी कैसे खत्म हुई यह किसी को नहीं पता चला।

\"\"  

दरअसल ऐश्वर्या ने सलमान खान पर मार-पीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद से यह दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। इस वजह से ऐश्वर्या सलमान खान के घर जाना नहीं पंसद करती हैं।

\"\"