बॉलीवुड के भाईजान और दबंग स्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत का ट्रेलर आज जारी किया गया और इस ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था और बीते दिनों फिल्म भारत के पोस्टर्स और टीज़र की तरह इसका ट्रेलर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

फिल्म भारत का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और काफी इंप्रेसिव लग रहा है। ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के डायलॉग से जो खुद को एक मिडिल क्लास बूढा कहते नजर आ रहे है। सलमान खान का लुक भी ट्रेलर में काफी शानदार लग रहा है।

फिल्म भारत का ट्रेलर

कयास लगाए जा रहे थे की इस फिल्म में कटरीना के साथ साथ दिशा पटानी भी है पर वो फिल्म के टीज़र और पोस्टर में नजर नहीं आयी थी। फिल्म भारत के ट्रेलर में शुरू में भी दिशा पटानी का सीन सामने आता है। इस फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम भारत है।

 

फिल्म भारत का ट्रेलर

कटरीना कैफ इस ट्रेलर में मैडम सर के किरदार में नजर आ रही है और सलमान खान उन्हें किसी भी सरनेम का इस्तेमाल ना करने का राज भी बताते दिख रहे है। ददोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री दिख रही है और उमीद्द है की ये जोड़ी एक बार फिर फैंस को बेहद पसंद आएगी।

फिल्म भारत का ट्रेलर

फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में है और इस फिल्म के बारे में ये भी चर्चा है की फिल्म टिपिकल बॉलीवुड कहानियों की तरह नहीं है जहाँ एक हीरो हीरोइन को आपस में प्यार हो जाता है और हैप्पी एंडिंग !

फिल्म भारत का ट्रेलर

इस फिल्म में असल कहानी प्यार के बाद शुरू होती है। ट्रेलर में सलमान खान के साथ कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे है और उनके भी इस फिल्म में अहम् रोल है। साथ ही बता दें फिल्म में नोरा फतेही भी है जो फिल्म के हालिया रिलीज़ ट्रेलर में भी नजर आ रही है।

देखिये फिल्म भारत का ट्रेलर :

खुलासा : फिल्म कलंक के लिए पहली पसंद नहीं थी आलिया, इस अभिनेत्री को ऑफर हुआ था रूप के रोल !