BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

बॉलीवुड केसरी

एयरपोर्ट पर Salman Khan के भांजे ने कर डाली इस अनोखी चीज़ की डिमांड

बॉॅलीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉड्र्स को तोड़ रही है। बात दें कि सलमान खान की फिल्म ने घेरलू बॉक्स ऑफिस में 6 दिनों के अंदर ही 138 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। सलमान खान इस समय अपनी फिल्म रेस 3 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं।

\
दबंग टूर के लिए यूएस रवाना हुए Salman Khan
\

Salman Khan अपने दबंग टूर के लिए एटलांटा जो यूएस में है उसके लिए रवाना हो गए हैं। सलमाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती करते देखा गया और इसके अलावा एटलांटा एयरपोर्ट पर सलमान खान की गोद में उनका भांजे को भी देख गया।

\

सलमान खान के फैन क्लब पर एक वीडियो शेयर हुआ है। जिसमें भीड़-भाड़ से भरे एयरपोर्ट पर भांजे आहिल शर्मा ने अपने मामा से कैंडी की डिमांड करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman Khan के भांजे आहिल शर्मा ने इस चीज की डिमांड कर दी
\

इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि Salman Khan एयरपोर्ट से भारी सिक्योरिटी के बीच में निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान की गोद में आहिल है। सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ ही बगल में चल रहा है। एयरपोर्ट पर भीड़ जोर से सलमान खान का नाम ले रही है।

https://www.instagram.com/p/BkRg-W8B4xH/?utm_source=ig_embed

उसी दौरान सलमान की गोद में बैठे आहिल को साथ ही कैंडी की दुकान दिख जाती है। जिसके बाद वह कैंदी लेने के लिए उस दुकान की तरफ अपना हाथ बढ़ाता है। लेकिन भारी भीड़ की वजह से और सुरक्षा को देखते हुए सलमान आहिल का हाथ खींच लेते हैं और तेजी से एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

Salman Khan ने किया शेरा के साथ मजाक
https://www.instagram.com/p/BkO48OUBW94/?utm_source=ig_embed

Salman Khan बुधवार रात को मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए हैं। इसी बीच सलमान जब अपनी कार से बाहर निकले तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड शेरा से भी मजाक किया। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आहिल शर्मा अर्पिता और आयुष शर्मा का बेटा है
\

यह तो आप सब जानते ही हैं कि आहिल शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान का बेटा है। अर्पिता ने आयुष शर्मा से साल 2014 में शादी की थी। अर्पिता के बेटे आहिल शर्मा का साल 2016 में जन्म हुआ था।

आयुष शर्मा Salman Khan की इस प्रोडक्शन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे
\

आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और वह सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि से डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन नजर आएंगी।

\

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ