उदयपुर द ओबरॉय उदयविलास में इन दिनों ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न चल रहा है और बीती शाम संगीत सेरेमनी बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल स्टार बेयोंसे की परफॉरमेंस ने खूब सुर्खियां बटोरी।

अनंत अंबानी की परफॉरमेंस

इस ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार शिरकत रहे है और सलमान ,शाहरुख़ , आमिर को स्टेज पर एक साथ परफॉर्म करते देखना बेहद शानदार रहा। इस ग्रैंड इवेंट के पर्फॉर्मन्सेस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।

अनंत अंबानी की परफॉरमेंस

संगीत सेरेमनी की शाम अम्बानी परिवार के सदस्यों ने भी जमकर डांस किया और इन्ही पर्फॉर्मन्सेस में से एक था अनंत अंबानी का डांस। जी हाँ ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है और लोग ये वीडियो देखकर सलमान और शाहरुख़ को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे है।

अनंत अंबानी की परफॉरमेंस

दरअसल स्टार परफॉरमेंस ले दौरान सलमान खान स्टेज पर कुछ-कुछ होता है’ का सॉन्ग ‘कोई मिल गया’ पर परफॉर्म कर रहे थे और इसी बीच अनंत अंबानी हाथ में गिटार लिए स्टेज पर एंट्री लेते है।

अनंत अंबानी की परफॉरमेंस

इसके बाद अनंत अपनी सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ डांस करने लगे और सलमान खान कभी उनके पीछे बैठकर ताली बजाते तो कभी पीछे-पीछे डांस करते दिखाई दिए।

अनंत अंबानी की परफॉरमेंस

ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग ये कमेंट करते नहीं चूके की अंबानी जी के ग्रैंड फंक्शन में सलमान खान जैसे स्टार सेलिब्रिटी को भी बैक ग्राउंड डांसर बना दिया गया।

अब भले ही ये जो कुछ भी हुआ वो परफॉरमेंस का हिस्सा हो पर सोशल मीडिया यूजर अपने आगे कहा किसी की चलने देते है। उनके लिए तो अब अंबानी के आगे सलमान बैक ग्राउंड डांसर ही नजर आ रहे है।

देखें विडियो

ईशा अंबानी-आनंद के संगीत की रात में बियोंसे की लाइव परफॉर्मेंस का खूब चला जादू