बड़े पर्दे पर जल्द ही आने वाली बॉलीवुड के सलमान खान और कटरीना कैफ अगली फिल्म टाइगर जिंदा है का दूसरा गाना, दिल दिया गल्ला को शनिवार को रिलीज किया गया। गाने में दोनों को रोमांटिक अन्दाज में दिखाया गया है।
slman & ketrina सलमान की फिल्म के इस रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया पर आते ही लोगों की जुबां पर अपना घर बना लिया। बहुत कम समय में इस रोमांटिक सांग को अब तक 15 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को 512 से अधिक लाइक मिले हैं।
slman & ketrina बिग बॉस में हुआ रिलीस
 दिल दिया गल्ला को रिलीज करने और फिल्म के प्रमोशन के लिए कटरीना शनिवार को बिग बॉस 11 के एक एपिसोड में आई थी।
slman & ketrina जहां सलमान व कैट ने मिलकर फिल्म का जमकर प्रमोशन किया और इस गाने को रिलीस किया। वहां इस गाने का टीजर भी दिखाया गया था।
slman & ketrina आतिफ ने गाया है दिल दिया गल्ला
दिल दिया गल्ला गाने को आतिफ असलम ने गाया है और इसका म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है।
slman & ketrina क्या कहती है फिल्म की कहानी
टाईगर जिंदा है के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईराक से संचालित दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। उन्हें बचाकर वापस लाने के लिए एक मिशन की बात सामने आती है इसके लिए टाइगर यानी सलमान खान को चुना जाता है।
slman & ketrina मिशन में सलमान की मुलाकात तेज तरार कैट से होती है। सलमान और कटरीना की जोड़ी 5 साल बाद दुबारा बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। दोनों ने इसके पहले एक था टाइगर में भी एक साथ काम किया था. जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

भारत कपूर