BREAKING NEWS

Uttar Pradesh: गोरखपुर में दो महिलाओं पर दिन दहाड़े हमला, एक की मौके पर मौत, दूसरी की हालात गंभीर ◾महिला पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर मनीष सिसोदिया ने BJP और केंद्र पर साधा निशाना, कहा- 'ऐसा लगता मानो ये Pakistan से आई हैं' ◾नए सांसद भवन के उद्घाटन पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर कसा तंज◾'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान PM मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा, इस शो ने सबको एक साथ लाने का काम किया ◾Delhi News: दिल्ली मेट्रो ने विरोध के चलते दो स्टेशनों के प्रवेश-निकास द्वार किए बंद ◾ नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्वारा किया जाना चाहिए, गौरव वल्लभ ने साधा बीजेपी पर निशाना◾गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र में हिमस्खलन से दस लोगों की मौत ◾ऐसे लोग सरकारी क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम, देखें आपके हाथ में तो नहींं ऐसी रेखा◾अयोध्या में छात्रा की हत्या के आरोप में प्रधानाध्यापक व दो कर्मचारियों पर हुआ केस दर्ज ◾दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, राजधानी में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच होगी जांच ◾सेंगोल की स्थापना के साथ पीएम मोदी ने नए संसद भवन का किया उद्घाटन, इस तरह होगा पुरा कार्यक्रम ◾PM ने अधीनम महंतों से की मुलाकात , लिया आशीर्वाद , अधीनम ने Modi को सौंपा सेंगोल◾ नए संसद भवन के उद्घाटन की पूर्व संध्या पर अधीनम ने पीएम मोदी को 'सेंगोल' सौंपा ,1947 में पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू को दिया◾पटियाला हाउस कोर्ट ने अमृतपाल सिंह और अमरीक सिंह की NIA हिरासत 10 दिनों के लिए बढ़ाई◾Manipur Violence: मणिपुर सरकार ने इंटरनेट पर रोक 31 मई तक बढ़ाई◾राजस्थान: CM अशोक गहलोत का ऐलान, तूफान-बारिश से मरे लोगों के परिजनों को मिलेंगे 5-5 लाख ◾राजनाथ सिंह तीन दिवसीय नाइजीरिया की यात्रा के लिए होंगे रवाना◾Delhi Crime: दिल्ली में नीरज बवाना गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार◾KCR ने किया पीएम मोदी से आग्रह, कहा- दिल्ली सेवा मामलों पर अध्यादेश वापस लें◾गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾

Top 10 Film Actress: Samantha Ruth Prabhu ने छोड़ा Alia-Deepika को पीछे, Rashmika ने भी मारी बाज़ी

हर बार हम ये देखते आये हैं की चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड एक्ट्रेस का जलवा दोनों ही इंडस्ट्रीज़ में लाजवाब होता हैं। हर बार एक-दूसरे से आगे निकलने की छह भी हर एक्ट्रेस के मन में ज़रूर होती हैं और जिसका फैसला हर साल मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट तय करती हैं की किस एक्ट्रेस ने इस साल ये बाज़ी मार अपना नाम इस लिस्ट में कौन-से नंबर पर दर्ज करा लिया हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किस एक्ट्रेस ने किस को दी मात और कौन रही किस्से आगे......?

आलिया ने दीपिका को तो वही कियारा ने कटरीना को दी टक्कर 

बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के बीच हमेशा ही कांटे का मुकाबला देखने को मिलता रहता है। दोनों ही तरफ की एक्ट्रेसेस ग्लैमर और टैलेंट के दम पर दर्शकों को एंटरटेन करती हैं लेकिन वही एक दूसरे से ऊपर निकलने की दौड़ में भी शामिल रहती हैं। अब ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट में कौन कितने नंबर पर आयी है। आइए इस लिस्ट के बारे में हम आपको बताते हैं।

सामंथा ने मारी बाज़ी 

भारत में मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म की स्टार्स लिस्ट में इस बार टॉप पर साउथ एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभु रही हैं।

दूसरे नंबर पर आलिया ने बनाई जगह 

वही सामंथा के बाद बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की गंगूबाई यानी आलिया भट्ट ने अपना नाम इस लिस्ट में शामिल किया। जिन्होंने नवंबर में एक क्यूट सी बच्ची राहा को जन्म दिया है।

तीसरे नंबर पर दिखी दीपिका पदुकोण 

मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रही दीपिका पादुकोण जिन्हें आलिया भट्ट ने इस बार कड़ी टक्कर देते हुए तीसरे नंबर पर धकेल दिया है।

चौथे नंबर पर नयनतारा का नाम आया सामने 

मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स के इस चौथे नंबर पर साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने अपनी जगह बनाई है।

फिफ्थ पोसिशन पर दिखी काजल अग्रवाल

मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में पांचवे नंबर पर काजल अग्रवाल का नाम सामने आया हैं जो इन दिनों अपने मदर हुड को एन्जॉय कर रही हैं।

तृषा कृष्णन का भी है जलवा कायम 

छठवें नंबर की बात करे तो इस पर तृषा कृष्णन ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

सेवंथ नंबर पर पुष्पा गर्ल का नाम आया सामने 

रश्मिका मंदाना ने भी ​इस मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में सांतवे नंबर पर अपना नाम दर्ज करा लिया हैं। 

कियारा के हाथ से छूटा मौका 

इस बार कियारा आडवाणी ​मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में आंठवें नंबर पर बनी हुई हैं जहां उनका स्थान इस बार कुछ नीचे देखने को मिला।

दीपिका-कियारा से पीछे दिखी कटरीना 

मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में नौंवे नंबर पर कटरीना कैफ हैं, जिन्हें कियारा ने पछाड़ दिया।

10वें नंबर पर रही अनुष्का शेट्टी 

​वही इस टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर फीमेल फिल्म स्टार्स की लिस्ट में 10वें नंबर पर अनुष्का शेट्टी ने भी अपना नाम कायम रख बाज़ी अपने नाम की।