BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म जगत के इस अभिनेता का हुआ निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख,सिनेमा जगत में शोक की लहर

हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दिल दहला देने वाली खबर आई है। जिसे सुनने के बाद आपकी आंखे भी जरूर नम हो जाएंगी। क्योंकि सम्मोहनम फिल्म एक्टर अमित पुरोहित की मृत्यु हो गई है। ये बेहद दुखद खबर अभिनेता सुधीर बाबू ने सोशल मीडिया के जरिए साझा करके बताई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि अमित पुरोहित का निधन हो गया है।


अमित पुरोहित साल 2018 में आई फिल्म सम्मोहनम में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के अपोजिट दिखाई दिए थे। उन्होंने इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के एक्स बॉयफ्रेंड का रोल अदा किया था। साउथ सिनेमा ने एक होनहार कलाकार को खो दिया है क्योंकि वह अब उनके बीच नहीं हैं इतनी कम उम्र में उनके निधन से सभी को काफी ज्यादा धक्का लगा है और पूरे साउथ सिनेमा में शोक की लहर है। अद‍ित‍ि राव हैदरी ने भी अमित को श्रद्धांजल‍ि देते हुए सोशल मीड‍िया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं

बता दें कि सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता को श्रद्घांजलि दी है। साथ ही लिखा कि अमित पुरोहित की मृत्यु की खबर से दुखी हूं। उन्होंने फिल्म साममोहनम में समीरा के पूर्व प्रेमी की भूमिका निभाई थी। यह बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए अपना 100 प्रतिशत देता था। एक बेहद अच्छे कलाकार और युवा ने हम सभी का साथ काफी जल्दी छोड़ दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।     
अमित पुरोहित के निधन पर कई सारे स्टार्स और उनके फैंस ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्घांजलि अर्पित की है। सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति भी प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन से दुखी हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और एक उदार व्यक्ति था !!! अमित, मैं तुम्हें याद करूंगा, यार. मैं जल्द ही आपको फिर से कास्ट करने के बारे में सोच रहा था। मे यू रेस्ट इन इन भाई।


अमित पुरोहित एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।उन्होंने  पंख, बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में अभिनय किया था।