BREAKING NEWS

दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾आरोपी की दया याचिका को पर राष्ट्रपति के फैसले का निर्भया के पिता ने किया स्वागत◾आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार◾

फिल्म जगत के इस अभिनेता का हुआ निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख,सिनेमा जगत में शोक की लहर

हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दिल दहला देने वाली खबर आई है। जिसे सुनने के बाद आपकी आंखे भी जरूर नम हो जाएंगी। क्योंकि सम्मोहनम फिल्म एक्टर अमित पुरोहित की मृत्यु हो गई है। ये बेहद दुखद खबर अभिनेता सुधीर बाबू ने सोशल मीडिया के जरिए साझा करके बताई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि अमित पुरोहित का निधन हो गया है।

अमित पुरोहित साल 2018 में आई फिल्म सम्मोहनम में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के अपोजिट दिखाई दिए थे। उन्होंने इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के एक्स बॉयफ्रेंड का रोल अदा किया था। साउथ सिनेमा ने एक होनहार कलाकार को खो दिया है क्योंकि वह अब उनके बीच नहीं हैं इतनी कम उम्र में उनके निधन से सभी को काफी ज्यादा धक्का लगा है और पूरे साउथ सिनेमा में शोक की लहर है। अद‍ित‍ि राव हैदरी ने भी अमित को श्रद्धांजल‍ि देते हुए सोशल मीड‍िया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं

बता दें कि सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता को श्रद्घांजलि दी है। साथ ही लिखा कि अमित पुरोहित की मृत्यु की खबर से दुखी हूं। उन्होंने फिल्म साममोहनम में समीरा के पूर्व प्रेमी की भूमिका निभाई थी। यह बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए अपना 100 प्रतिशत देता था। एक बेहद अच्छे कलाकार और युवा ने हम सभी का साथ काफी जल्दी छोड़ दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।     

अमित पुरोहित के निधन पर कई सारे स्टार्स और उनके फैंस ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्घांजलि अर्पित की है। सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति भी प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन से दुखी हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और एक उदार व्यक्ति था !!! अमित, मैं तुम्हें याद करूंगा, यार. मैं जल्द ही आपको फिर से कास्ट करने के बारे में सोच रहा था। मे यू रेस्ट इन इन भाई।

अमित पुरोहित एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।उन्होंने  पंख, बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में अभिनय किया था।