BREAKING NEWS

मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾अमित शाह ने झारखंड में चुनावी रैली को किया संबोधित, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾लोकसभा में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने उठाया चुनावी बॉन्ड का मुद्दा◾साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की समिति में मिली जगह, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण◾दिल्ली : महाराष्ट्र में शिवसेना संग गठबंधन पर सीडब्ल्यूसी ने लगाई मुहर ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन की प्रकिया 1 दिसंबर से पहले हो जाएगी पूरी : संजय राउत ◾दिल्ली : सोनिया गांधी के आवास पर सीडब्ल्यूसी की बैठक, महाराष्ट्र पर चर्चा की संभावना◾झारखंड विधानसभा चुनाव : पहले चरण में भाजपा के लिए सीटें बचाना हुआ मुश्किल , 'अपने' दे रहे कड़ी टक्कर ◾पेट्रोल, डीजल के दाम में वृद्धि पर लगा ब्रेक, देखें पूरी लिस्ट◾भारत को सौंपे गए तीन और राफेल विमान, पायलट-टेक्नीशियंस का प्रशिक्षण शुरू : सरकार◾भारत को सौंपे गए तीन और राफेल विमान, पायलट-टेक्नीशियंस का प्रशिक्षण शुरू : सरकार◾दिल्ली में निशुल्क यात्रा की योजना लागू होने के बाद से महिला यात्रियों की हिस्सेदारी 10 फीसदी बढ़ी ◾तीसहजारी कांड : दिल्ली पुलिस ने अदालत में दाखिल की प्रगति रिपोर्ट, SIT जांच में मांगा सहयोग◾लोकसभा से चिट फंड संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी◾

बॉलीवुड केसरी

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने सोशल मीडिया पर दिखाए अपने बेली डांस के मूव्स, फैंस ने की वाहवाही

 shanaya

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सबसे ज्यादा चर्चित स्टारकिड्स में से  दिन सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों शनाया कपूर अपनी चचेरी बहन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में है। 

हालांकि उनकी पहली फिल्म के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं हुई है, लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे शनाया बेली डांसिंग की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही है। इस वीडियो में शनाया कपूर के साथ उनकी ट्रेनर संजना मुत्रेजा भी दिखाई दे रही है। 

शनाया और संजना दोनों काले रंग की ड्रेस में परफॉर्म करती दिखाई दे रही है। ये वीडियो संजना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। सोलो ड्रम बीट्स पर परफॉर्म शनाया कपूर के स्टेप बेहद शानदार लग रहे है। 

संजना ने पहले अपने फैंस के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया था कि वह और शनाया अपने घुटनों पर बैठकर एक डांस स्टेप का अभ्यास कर रहे थे।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और कमेंट्स में शनाया के डांस की जमकर तारीफ की जा रही है। हाल ही में गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग के लिए शनाया जान्हवी और टीम के साथ लखनऊ गई थीं। 

शनाया के पिता संजय कपूर ने शनाया की एक तस्वीर शेयर की थी। दुपट्टे से ढंके शनाया के चेहरे के साथ उसकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "एक सहायक निर्देशक के रूप में 41 डिग्री में मेरी मेहनत करने वाली बेटी की शूटिंग, फिल्म इंडस्ट्री में 20 पर हार्दिक स्वागत है #डे 20 ।"

इस फिल्म में जान्हवी पायलट गुंजन सक्सेना की मुख्य भूमिका में होंगी और इस फिल्म में अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी होंगे। यह अगले साल 13 मार्च को सिल्वर  स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

ट्रेन से टकराकर घायल हुए हाथी का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस दिशा पटानी हुई भावुक, फैंस भी हुए गमगीन