BREAKING NEWS

महागठबंधन में किचकिच, राजधानी में उपेंद्र कुशवाहा, मांझी, सहनी, शरद व प्रशांत किशोर की बैठक◾PM मोदी, सोनिया , आडवाणी और अमित शाह से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- किसी को भी NPR और CAA से डरने की जरूरत नहीं◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रिसमूह की बैठक की अध्यक्षता की ◾शाहीनबाग : तीसरे दिन भी नहीं निकला हल, लेकिन बातचीत में सुरक्षा को लेकर बनी सहमति◾Trump के भारत दौरे से पहले SJM ने 'नॉनवेज दूध' को लेकर दी चेतावनी◾व्यापार समझौते को अधर में लटकाने के बाद ट्रंप बोले - Modi के पास Facebook पर जनसंख्या लाभ◾दलितों पर अत्याचार के मामले में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्रवाई की जानी चाहिए - पासवान◾अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात के लिए अब तक कोई निमंत्रण नहीं : कांग्रेस ◾PM मोदी के बाद सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे◾महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए काठमांडू पहुंचे 6,000 से ज्यादा संत◾देश में राजनीति के समक्ष 'विश्वसनीयता का संकट' पैदा होने के लिए राजनाथ ने नेताओं को ठहराया जिम्मेदार◾कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर Modi सरकार पर साधा निशाना, कहा - सबूत अब तक देश के लोगों को नहीं दिए◾कार और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत ◾संजय राउत ने AIMIM पर लगाया आरोप, कहा- भारतीय मुसलमानों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है AIMIM◾TOP 20 NEWS 21 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾29 अप्रैल से कर पाएंगे केदारनाथ मंदिर में दर्शन ◾शाहीन बाग : नोएडा-फरीदाबाद रोड कुछ देर खोलने के बाद पुलिस ने फिर लगाई बैरिकेडिंग ◾CM बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आएंगे उद्धव ठाकरे,PM मोदी से करेंगे मुलाकात ◾देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, मंदिरों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब◾राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, भारत के साथ हो सकता है बेजोड़ व्यापार समझौता◾

सपना चौधरी के पहले बॉलीवुड गाने 'हट जा ताऊ' को मिला 7 करोड़ का नोटिस

सपना चौधरी ने बॉॅलीवुड में एंट्री करते ही सुर्खियों में आ गई हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद बॉलीवुड में आने का रास्ता मिल गया सपना चौधरी को।

\"\"

सपना चौधरी का सफर यहां तक का इतना भी आसान नहीं रहा है। उन्हें अपनी मंजिल को पाने में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पढ़ा है।

\"sapna

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर आजकल गाना हट जा ताऊ काफी वायरल हो रहा है।

\"\"

यह गाना फिल्म वीरे दी वेडिंग का है और सपना इस गाने में नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। इस गाने की वजह से फिल्म के निर्माताओं को 7 करोड़ का कानूनी नोटिस मिल गया है।

\"\"

बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि जिस शख्स ने नोटिस भेजा है वह हरियाणवी गायक हैं उनका नाम विकास कुमार है।

Haryana Singer Vikas Kumar sends legal notice to the crew of upcoming film #VeereyKiWedding alleging that the song 'Hat Ja Tau' in the film has been originally sung by him & is being used without his permission, breaching Copyrights Act (19.02.2018) pic.twitter.com/7gWyKJvNVn

— ANI (@ANI) 20 February 2018
वह शख्स यह दावा कर रहा है कि हट जा ताऊ गाना उनके गाने का रीमिक्स वर्जन है और इस गाने को बनाने से पहले उनसे परमिशन नहीं ली गई है। विकास गुप्ता का ऐसा कहना है कि यह कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन किया गया है। \"\"

विकास गुप्ता अपने इस गाने को बिना उनकी इजाजत से इस्तेमाल करने पर फिल्म के प्रोड्यूसरों से 7 करोड़ की भारी-भरकम रकम की मांग की है।

\"\"

इसके साथ ही वह चाहते हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर उनसे माफी मांगे। विकास ने इस बात की शिकायत सेंसर बोर्ड के चेयरमैैन को भी दे दी है।

\"\"

आपको बता दें कि इस फिल्म में यह गाना सुनिधी चौहान ने गाया है और इस गाने पर सपना चौधरी थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

\"\" अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।