BREAKING NEWS

आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर ! दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा संख्या 3 करोड़ 6 लाख के पार◾LAC विवाद के बीच सियाचिन में तैनात सैनिकों के खाने की पौष्टिकता में कोई कमी नहीं◾कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए पीएम मोदी ने सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बुलाई बैठक◾आज का राशिफल (20 सितम्बर 2020)◾एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए, कंगना बोलीं अरेस्ट करो◾IPL-13: चेन्नई सुपर किंग्स का जीत से आगाज, 5 विकेट से मुंबई को दी शिकस्त ◾J&K : पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 11.88 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 21,907 नए केस◾दिल्ली में कोरोना का कहर बरकरार, पिछले 24 घंटे में 4,071 नए केस, 38 की मौत ◾ IPL 2020 : मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य, लुंगी नगिदी ने झटके 3 विकेट◾विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का निधन, पिछले कुछ समय से थीं बीमार◾ UPSC की तर्ज पर RPSC-RSSB की भर्ती होगी पूरी, CM गहलोत ने दिए निर्देश◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5287 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 3.48 लाख के पार पहुंची◾कोरोना वायरस: अगले हफ्ते पुणे में शुरू होगा ऑक्सफोर्ड वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल◾पत्रकार राजीव शर्मा ने जासूसी कर डेढ़ साल में कमाए 40 लाख रुपये, हर जानकारी के बदले मिले 1000 डॉलर◾भारत को कोरोना से लड़ाई में ऐतिहासिक उपलब्धि, स्वस्थ मरीजों के मामले में अमेरिका को पीछे छोड़ बना शीर्ष◾चीन के लिए रक्षा संबंधी जासूसी करने वाले पत्रकार समेत एक चीनी महिला और नेपाली युवक गिरफ्तार◾कृषि बिल को लेकर चिदंबरम का बड़ा हमला : हर पार्टी तय करे कि वह किसानों के साथ है या भाजपा के साथ◾J&K में एक साल के लिए बिजली-पानी के बिल हुए आधे, व्यापारियों के लिए 1350 करोड़ के पैकेज का ऐलान ◾आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्यपाल धनखड़ का ममता पर प्रहार, कहा - राज्य बना अवैध बम बनाने का घर◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सपना चौधरी के पहले बॉलीवुड गाने 'हट जा ताऊ' को मिला 7 करोड़ का नोटिस

सपना चौधरी ने बॉॅलीवुड में एंट्री करते ही सुर्खियों में आ गई हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद बॉलीवुड में आने का रास्ता मिल गया सपना चौधरी को।

\"\"

सपना चौधरी का सफर यहां तक का इतना भी आसान नहीं रहा है। उन्हें अपनी मंजिल को पाने में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पढ़ा है।

\"sapna

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर आजकल गाना हट जा ताऊ काफी वायरल हो रहा है।

\"\"

यह गाना फिल्म वीरे दी वेडिंग का है और सपना इस गाने में नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। इस गाने की वजह से फिल्म के निर्माताओं को 7 करोड़ का कानूनी नोटिस मिल गया है।

\"\"

बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि जिस शख्स ने नोटिस भेजा है वह हरियाणवी गायक हैं उनका नाम विकास कुमार है।

Haryana Singer Vikas Kumar sends legal notice to the crew of upcoming film #VeereyKiWedding alleging that the song 'Hat Ja Tau' in the film has been originally sung by him & is being used without his permission, breaching Copyrights Act (19.02.2018) pic.twitter.com/7gWyKJvNVn

— ANI (@ANI) 20 February 2018
वह शख्स यह दावा कर रहा है कि हट जा ताऊ गाना उनके गाने का रीमिक्स वर्जन है और इस गाने को बनाने से पहले उनसे परमिशन नहीं ली गई है। विकास गुप्ता का ऐसा कहना है कि यह कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन किया गया है। \"\"

विकास गुप्ता अपने इस गाने को बिना उनकी इजाजत से इस्तेमाल करने पर फिल्म के प्रोड्यूसरों से 7 करोड़ की भारी-भरकम रकम की मांग की है।

\"\"

इसके साथ ही वह चाहते हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर उनसे माफी मांगे। विकास ने इस बात की शिकायत सेंसर बोर्ड के चेयरमैैन को भी दे दी है।

\"\"

आपको बता दें कि इस फिल्म में यह गाना सुनिधी चौहान ने गाया है और इस गाने पर सपना चौधरी थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

\"\" अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।