BREAKING NEWS

पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल पानी के मुद्दों पर वार्ता के लिए अगले हफ्ते भारत आएगा◾वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु में करुणानिधि की 16 फुट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण ◾ योगी सरकार का कामकाजी महिलाओं के लिए बड़ा फैसला, जानें ऑफिस टाइमिंग को लेकर क्या दिया आदेश ◾ J&K : अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द हुए ढेर ◾ Asia Cup 2022: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन, जापान को 2-1 से दी मात ◾ नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल मॉडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾

सपना चौधरी ने पति वीर साहू का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए किये कुछ खास इंतजाम,तस्वीरों में दिखी बेटे की झलक

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपने बच्चे और पति के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वैसे सपना के पति वीर साहू के लिए 18 दिसंबर का दिन बेहद खास रहा। वहीं शादी के बाद वीर साहू का पहला बर्थडे जन्मदिन था,जिसे उन्होंने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।

दरअसल सपना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में वीर के पूरे फेस पर केक लगा हुआ है और उन्होंने अपने बेबी को गोद में लिया हुआ है। वहीं सपना चौधरी उनके पास में खड़ी हुई हैं और अपने बेटे को देख रही हैं। इस दौरान सपना और उनके पति ने मैचिंग करके पीले रंग की डे्रस पहनी है। 

इन फोटोज के कैप्शन में सपना ने लिखा,जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं माई किंग। सपना और वीर जहां पर खड़े हैं उसके पीछे के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि सपना ने अपने पति के बर्थडे पर खूब सारी तैयारियां की थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने रूम की सजावट अलग अलग रंग के गुब्बारे से करवाई है। 

गौरतलब है कि सपना के बेटे की एक झलक देखने को लोग तरह रहे थे पिछले दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। ये पहली बार था जब सपना ने अपने बेटे की फोटो को फैंस के साथ शेयर किया है। इस फोटो में सिंगर अपने बेटे को गोद में लिए खड़ी हुई है। फोटो शेयर करके उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है,हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन का दीदावर पैदा। 

बता दें सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर,राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में गुपचुप कोर्ट मैरिज कर ली थी। इस शादी के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं लगी।

 वहीं सपना और वीर की शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना ने बेटे को जन्म दिया। इसके  बाद सपना ने अपनी शादी के बाद वीर के साथ पहली बार करवाचौथ के खास मौके पर तस्वीर साझा की थी।