फ़िल्मी हस्तियों और क्रिकेटरों का राजनीती से पुराना रिश्ता रहा है और कैसे ऐसे नामचीन हस्तियां है जो पहले फिल्म जगत या क्रिकेट जगत में नाम रोशन करने के बाद राजनीती में भी अपना करियर ऊंचाइयों पर ले गयी। अब एंटरटेनमेंट से राजनीती में आने वाले लोगों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ने वाला है जो है सपना चौधरी !

सपना चौधरी

जी हाँ राजनीतिक गलियारों में ये खबर सुर्ख़ियों में है कि मशहूर डांसर – सिंगर सपना चौधरी जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती है। सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने की कवायद है।

सपना चौधरी

अभी वैसे इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है पर अगर सपना चौधरी को मथुरा सीट से उतारा जाता है तो उनका मुकाबला बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी से होगा जो वर्तमान में मथुरा सीट से बीजेपी सांसद है।

 सपना चौधरी - हेमा मालिनी

दरअसल कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है की मथुरा लोक सभा सीट पर जाट समाज बाहुल्य है और सपना चौधरी भी जाट समाज से आती है ऐसे में वो यहाँ हेमा मालिनी के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है।

सपना चौधरी

कुछ महीने पहले सपना चौधरी के कांग्रेस मुख्यालय जाने और कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे की सपना जल्द कांग्रेस का झंडा थामे नजर आ सकती है। अगर ऐसा होता है तो हेमा मालिनी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है।

सपना चौधरी

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर सबसे पह्ले आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा , ” भारतीय लोकतंत्र का स्वर्णिम युग हम सब मतदाताओं को मुबारक होता रहे। ” आपको बता दें कुमार विश्वास के भी भारतीय जनता पार्टी में जाने के कयास लग रहे है पर सभी सबकी इंतजार है।

kumar vishvas tweet

वहीँ अगर सपना के बारे में बात की जाए तो टीवी शो बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ा है और वो सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे भारत में जानी पहचानी जाती है। अब देखना होगा की सपना चौधरी कांग्रेस में कब तक आती है !

श्रद्धा कपूर की शादी की खबर पर फूटा शक्ति कपूर का गुस्सा, कहा – हमारी मर्जी के खिलाफ नहीं..