BREAKING NEWS

देश में कोरोना के 4067 मामलों में से 1445 तबलीगी जमात से सम्बन्धित : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾PM मोदी ने की वीडियो लिंक के जरिये पहली बार कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता◾कोरोना की चपेट में आई मुकेश अंबानी की संपत्ति, 2 महीने में 28 प्रतिशत गिरकर हुई 48 अरब डॉलर◾कांग्रेस प्रवक्ता बोले- पेट्रोल-डीजल पर मुनाफा जनता के साथ साझा करें सरकार◾मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा दूसरा नोटिस, पहले नोटिस में नहीं दिए थे सवालों के जवाब◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी बोले- कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में जीत हो यही देश का लक्ष्य और संकल्प है◾BJP विधायक ने PM मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की उड़ाई धज्जियां, समर्थकों के साथ सड़क पर निकाला जुलूस◾इंसानों के बाद जानवरों पर कोरोना की मार, न्यूयॉर्क के चिड़ियाघर की बाघिन हुई संक्रमित ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या 4000 के पार, 109 लोगों की अब तक मौत◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी, नड्डा और शाह ने कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं, कहा- एकजुट होकर देश को कोविड-19 से करें मुक्त◾भोपाल में कोविड-19 से 52 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, कोरोना से मरने वालो का आकंड़ा 14 हुआ ◾ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में हुए भर्ती ◾अमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमितो की संख्या 3,37,274 हुई, पिछले 24 घंटो में 1200 लोगों ने गवाई जान ◾प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर उनकी मां ने भी दीया जलाया◾लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शब-ए-बारात के दिन मुस्लिम समुदाय के लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया◾PM मोदी की अपील पर देश भर में घरों के बल्ब और ट्यूबलाइट बंद होने से बिजली ग्रिड पर नहीं पड़ा कोई असर, सबकुछ सामान्य◾कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों ने कोरोना से लड़ने का लिया संकल्प◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾

सपना चौधरी अब भोजपुरी फिल्म ''बैरी कंगना-2'' में रवि किशन के साथ लगाएंगी ठुमके

हरियाणवी की फेमस डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 शो में बहुत सुर्खियां बटोरी थी। सपना चौधरी ने बिग बॉस के सेट को अपने ठुमकों से हिला दिया था। सपना चौधरी ने हाल ही में कलर्स के सीरियल लाडो में आइटम नंबर से डेब्यू किया है। साथ ही सपना आजकल भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

\"sapna

इस फिल्म में सपना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म में भी सपना चौधरी रवि किशन के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आएगी। बता दें कि सपना आजकल महाराष्ट्र में भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

\"sapna

यह फिल्म आरएसवीपी प्रोडक्शन में बन रही है और इस फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी फिल्मों की दो ओर अभिनेत्रियां काम करती हुई नजर आएंगी। रवि किशन के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में काम करती हुई नजर आएंगी।

\"Film

सपना भोजपुरी फिल्म के अलावा हिंदी फिल्म भांगओवर में भी आइटम सॉन्ग किया है। लव बाइट्स नाम के गाने पर सपना ने आइटम सॉन्ग किया है और वह काफी चल भी रहा है।

\"love

यह तो आप सब जानते ही होंगे कि सपना ने काफी कम उम्र में ही स्टेज को ही अपनी जिंदगी बना लिया था। खबरों की मानें तो सपना जब महज 9 साल की थी तब से ही उन्होंने डांस और गाने में ही अपना कैरियर बना लिया था।

\"sapna

सपना मूल रूप से तो रोहतक की रहने वाली हैं। सपना ने हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो किया हुए हैं। सपना ने जितने भी वीडियो हैं वह यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। सपना ने एक गाना गाया था 'है सॉलीड बॉडी' उस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है।

\"sapna

बता करें सपना के स्टेज पर परफॉर्म करने की तो वह बेहद ही देसी अंदाज में लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं। लोग उनके गाने, डांस और अदाओं पर लाखों रुपए बरसाते हैं। सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है सपना। सपना ने कलर्स के शो लाडो में भी एक स्पेशल परफॉर्मेंस दे चुकी हैं।

\"sapna 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे