BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

कोरांटीन पीरियड में सारा अली खान बनी कुक, वीडियो शेयर बताया की कैसे सीख रही कुकिंग

कुछ दिनों पहले, सारा अली खान आनंद एल. राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के लिए मां अमृता सिंह के साथ वाराणसी पहुंची थी। फिल्म की शूटिंग रुकने की वजह से सारा अली खान मुंबई वापस लौट आयी है और कोरोना की वजह से घर भी वक्त बिता रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को देश के नागरिकों से जनता कर्फ्यू का पालन अनुरोध किया था और सारा अली खान ने भी सभी की तरह घर पर रहकर अपना समय बिताया।  खली वक्त में सारा अली खान कुकिंग में दिलचस्पी दिखा रही है और किचन में खाना बनाना सीख रही है। 

सारा अली खान ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीरों और वीडियोस के  श्रृंखला शेयर की है, जिसमे वो खाना तैयार करती नजर आ रही है।  इन फोटोज में  सारा अली खान को अपने लिए कुछ अंडे और चॉकलेट शेक बनाते हुए देख सकते हैं और  इन फोटोज के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा , 'माई हैप्पी प्लेस'। 

खैर, सारा ही नहीं, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी आइसोलेशन के दौरान खाना पकाने की ओर रुख किया। कुछ दिन पहले, जब सारा अली खान को हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था, तो उन्हें मास्क पहने देखा गया था। जब पापराज़ी ने सारा को अपने प्रशंसकों को कोरोनवायरस वायरस महामारी के माध्यम से सलाह देने के लिए कहा, तो सारा ने कहा कि सब लोग अपना ध्यान रखें। घर से बाहर मत निकलो और अच्छे से रहो ,,, और क्या बोलूं। ”

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की थी , बाद में, उन्हें रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ देखा गया। सारा की 2019 में एक भी रिलीज़ नहीं हुई लेकिन 2020 में सारा को वरुण धवन के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखा जायेगा । दोनों फिल्म कुली नंबर 1 में एक साथ काम कर रहे है। 

बीते दिनों , जैसे ही सारा वाराणसी पहुंची, उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह हमें वाराणसी बाजार का दौरा देती हुई दिखाई दे रही है और बाद में सारा अपनी मॉम के साथ गंगा आरती में भाग लेती हुई देखी गई। 


कोरोना कहर के चलते 'बिगबॉस 13' की हुई वापसी , इस दिन से प्रसारित होगा शो का सुपरहिट सीजन