BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾

बॉलीवुड केसरी

सारा अली खान ने सौतेली मां करीना को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- भगवान ने सुन ली मेरी.....

बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान आजकल खूब सुर्खियों में चल रही हैं। सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। उनके फैंस को उनकी अदाकारी बहुत पसंद है। स्टाइल के मामले में वह अपनी सौतेली मां को टक्कर देती हुए नजर आती हैं।

\"\"

करीना और सारा के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग नजर आती हैं दोनों को एक साथ कई इवेंट्स पर देखा गया है। करीना को लेकर सारा अली खान ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। आप भी यह सुनकर हैरान हो जाएंगे। सारा अली खान ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया है।

सारा बहुत बड़ी फैन हैं पू की

\"\"

सारा अली खान से जब उनके इंटरव्यू में पूछा गया कि पू यानी करीना कपूर खान उनकी सौतेली मां हैं उन्हें कैसा लगता है तो इसके जवाब में सारा खिलखिलाकर हंस पड़ीं। सारा ने शो के एंकर से कहा कि वह इस सवाल को दुबारा बोले। सारा ने आगे में जवाब में कहा कि वह करीना की बहुत बड़ी फैन हैं।

\"\"

सारा को खासतौर पर करीना की फिल्म कभी खुशी कभी गम में पू का कैरेक्टर बहुत पंसद है। सारा ने आगे कहा कि लोग उनसे कहते हैं कि वह करीना की इतनी बड़ी दीवानी थीं तभी वह उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गई।

सारा ने कार्तिक आर्यन पर यह चौंकाने वाला जवाब दिया

\"\"

इस चैट शो के एक प्रोमो में सारा अली खान यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। जब सारा से कार्तिक आर्यन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कार्तिक बहुत क्यूट हैं।

\"\"

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी। सारा अली खान ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

\"\"