BREAKING NEWS

न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म कर रही है भाजपा ◾सुशील मोदी ने राजद को चेताया, कहा - नीतीश कुमार पार्टी तोड़ने की करेंगे कोशिश ◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾भारत व चीन की सीमा पर पकड़ा गया मानसिक रूप से अस्वस्थ्य व्यक्ति, सीमा सुरक्षा पर खड़ा होता है सवाल ◾बिहार की सियासी बयार पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा-आशा है अब राज्य में राजनीतिक स्थिरता लौटे◾स्वतंत्र देव सिंह के इस्तीफे के बाद केशव प्रसाद मौर्य बन सकते है विधान परिषद के नेता◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾नीतीश को लालू की शुभकामनांए , शपथ से पहले दोनों नेताओं ने फोन पर की बातचीत◾

पैपराजी की इस हरकत से भड़की सारा अली खान, गुस्से में एक्ट्रेस ने जमकर लगाई फटकार

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत ही कम स्टार्स है जो पैपराजी को देखकर खुश होते है और उनके साथ अच्छे से बर्ताव भी करते हैं लेकिन लगता है कि अब वो लोग भी पैपराजी से नाराज हो गए है। हम ऐसा यूं ही नहीं बोल रहे है, कुछ दिन पहले करीना कपूर खान को पैपराजी पर चिल्लाते हुए स्पॉट किया गया था जबकि करीना उन अभिनेत्रियों में से है जो हमेशा पैपराजी को स्पेशल रुककर पोज देती हैं। अब करीना के बाद सैफ की लाडली सारा अली खान को भी पैपराजी पर गुस्सा करते देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

बता दें कि सारा उन स्टार्स किड्स में से हैं जिन्हें पैपराजी बेहद पसंद करते हैं। सारा को अक्सर ही पैपराजी से हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए बात करते देखा गया है। उनकी यही अदा हर किसी को बहुत भाती है। लेकिन इस बार सारा फोटोग्राफर्स पर भड़कती नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से बाहर आती हैं और वहां मौजूद पैपराजी के बीच उनकी अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है।

तभी इस भीड़-भाड़ में सारा अली खान को एक शख्स से टक्कर लग जाती है। जिसके बाद सारा फुर्ती से कार में बैठ जाती है। सारा के कार में बैठने के बाद पैपराजी उनसे एक फोटो की रिक्वेस्ट करते हैं तो सारा गुस्से में अपनी बात सामने रखती हैं। पैपराजी की रिक्वेस्ट सुनकर सारा बोलती है कि फिर आप लोग धक्का मारने लगते हैं। इतना बोलकर सारा वहां से चली जाती है।

वीडियो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर गए है। कॉमेंट सेक्शन में फैंस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'कभी कभी सच में यह सब बर्दाश्त के बाहर ही होता है.' एक दूसरे यूजर का कहना है, 'ये पैप्स कई बार ऐसी चीजें कर देते हैं कि लोग ना चाहकर भी रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं.'

वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में लीड रोल निभाने वाली हैं। फिल्म में वह विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा सारा को 'नखरेवाली' और 'गैसलाइट' में भी देखा जाएगा।