BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾राज्यसभा में शिवसेना का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- आप जिस स्कूल में पढ़ रहे हो, हम वहां के हेडमास्टर हैं◾CM उद्धव ठाकरे बोले- महाराष्ट्र को GST मुआवजा सहित कुल 15,558 करोड़ रुपये का बकाया जल्द जारी करे केन्द्र◾TOP 20 NEWS 11 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कपिल सिब्बल ने राज्यसभा में कहा- विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताने पर माफी मांगें अमित शाह◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ असम में भड़की हिंसा, पुलिस ने चलाई रबड़ की गोलियां◾चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और संविधान विरूद्ध◾राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾प्रियंका का वित्त मंत्री पर वार, कहा-आप प्याज नहीं खातीं, लेकिन आपको हल निकालना होगा ◾2002 गुजरात दंगा मामले में नानावती आयोग ने PM नरेंद्र मोदी को दी क्लीन चिट ◾

बॉलीवुड केसरी

सलमान से पंगा लेना पड़ा कपिल पर भारी

 salman-and-kapil

बॉलीवुड के 'चुलबुल पांडे' यानी सलमान खान की फिल्म \"ट्यूबलाइट\" बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नही मचा पाई। इस बात का दुख तो सलमान को भी है। लेकिन फिर भी उन्होंने \"ट्यूबलाइट\" के प्रोमोशन में कोई कसर नही छोड़ी है।

\"\"

उन्होंने ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर के साथ स्पेशल \"सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट\" शो भी किया था। जिसके कारण कपिल शर्मा का शो टीवी पर नही दिखाया गया।

\"\"

लेकिन ये बात थोड़ी अटपटी सी है कि सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में क्यों नही गए क्योंकि पहले वह अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में जरूर जाते थे।

\"\"

लेकिन अब उन्होंने सुनील ग्रोवर के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। आपको बता दें कि दरअसल क्या है कि अभी कपिल और सलमान के बीच कुछ ठीक नही चल रहा है।

\"\"

जब सलमान अपनी फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गए थे तब कपिल ने उन्हें 1 घंटे तक इंतज़ार करवाया था लेकिन फिर भी सलमान बिना गुस्से हुए कपिल का इंतजार करते रहे फिर बाद में कपिल ने सलमान को स्क्रिप्ट देने में भी काफी नखरे किए सलमान को सही स्क्रिप्ट देने में भी उनका काफी समय बर्बाद किया लेकिन फिर भी सलमान कपिल के शो में डटे रहे और उनके साथ पूरा शो किया।

\"\"

पहले भी CCL लीग के उद्घाटन के समय इन्हें एंकरिंग करनी थी लेकिन वे वहां से भाग गए थे वो भी केवल वैनिटी वैन जैसी सुविधाएं नही मिलने के कारण। इस बात का सोहेल खान को काफी दुख हुआ था क्योंकि उस समय वे मुम्बई हीरोज़ टीम के मालिक थे।

\"\"

सलमान को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ये नखरे पसंद नहीं है इसलिए वो अब कपिल को नजरअंदाज करने लगे है।