BREAKING NEWS

LIVE : कुछ ही देर में अहमदाबाद पहुंचेंगे अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप, मोदी ने कहा- भारत आपका कर रहा है इंतजार◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई की बारिश बनी आफत,बिग बी से लेकर इन सेलेब्रिटीज ने किये ट्वीट

जैसे ही मुंबई में बारिश शुरू होती है तो यहां पर जल भराव की परेशानी सबसे पहले होती है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हो रही भारी बारिश से आम लोग ही नहीं बल्कि खास लोग भी काफी ज्यादा परेशान हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स  सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानी साझा कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के महानायक,ट्विंकल खन्ना से लेकर कई टीवी एक्टर तक शामिल हैं।

 

 -अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी ने एक मीमी शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है  जलसा होते हुए। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जो मीम शेयर किया है उसमें वह जीनत अमान के साथ नाव में बैठे हैं और कह रहे हैं-भइया गोरेगांव लेना। 

-सोनम कपूर 

अभिनेत्री सोनम कपूर ने मुंबई पुलिस और बिएमसी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कोई मुझे बताएगा कि एयरपोर्ट खुला है या नहीं। वहीं बीती रात अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एयरपोर्ट पर फंस गई। इसकी जानकारी रकुल ने सोनम के ट्वीट पर कमेंट करके दी है।

-ट्विंकल खन्ना

मुंबई में मानसून आते ही अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना,बेटी नितारा के साथ लंदन के लिए निकले। बीती रात उन्हें मुंबई से निकलते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन बारिश की वजह से उनका प्लान फ्लॉप हो गया। लेकिन इसमें मजे की बात ये हुई जब घर लौटकर ट्विंकल खन्ना ने मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया कल रात कैप्टन ने विमान की कमान बेहतरीन ढंग से संभाली रनवे पर बाढ़ आ गई और विमान के पहिए फिसल रहे थे इसलिए हमें घर वापस आना पड़ा। 

-क्रिस्टल डीसूजा

वहीं अभिनेत्री क्रिस्टल डीसूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि कैसे वह पानी में फंस गई थीं। फिर उनकी मदद करण पटेल ने की और उन्हें वहां से निकाला।  

क्रिस्टल ने अपनी इस वीडियो में लिखा है बाढ़ में हम काफी देर तक रोड़ पर फंसे रहे। उसके बाद हमने करण को कॉल की क्योंकि वो पास में ही रहते हैं। उनके पास एसयूवी है। 

वो हमें लेने के लिए तभी आ गए। दुर्भाग्य से उनकी गाड़ी को नुकसान हुआ है। बतातें चलें मुंबई की भारी बारिश की वजह से आम जनता को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।