BREAKING NEWS

क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई की बारिश बनी आफत,बिग बी से लेकर इन सेलेब्रिटीज ने किये ट्वीट

जैसे ही मुंबई में बारिश शुरू होती है तो यहां पर जल भराव की परेशानी सबसे पहले होती है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हो रही भारी बारिश से आम लोग ही नहीं बल्कि खास लोग भी काफी ज्यादा परेशान हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स  सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानी साझा कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के महानायक,ट्विंकल खन्ना से लेकर कई टीवी एक्टर तक शामिल हैं।

 

 -अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी ने एक मीमी शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है  जलसा होते हुए। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जो मीम शेयर किया है उसमें वह जीनत अमान के साथ नाव में बैठे हैं और कह रहे हैं-भइया गोरेगांव लेना। 

-सोनम कपूर 

अभिनेत्री सोनम कपूर ने मुंबई पुलिस और बिएमसी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कोई मुझे बताएगा कि एयरपोर्ट खुला है या नहीं। वहीं बीती रात अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एयरपोर्ट पर फंस गई। इसकी जानकारी रकुल ने सोनम के ट्वीट पर कमेंट करके दी है।

-ट्विंकल खन्ना

मुंबई में मानसून आते ही अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना,बेटी नितारा के साथ लंदन के लिए निकले। बीती रात उन्हें मुंबई से निकलते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन बारिश की वजह से उनका प्लान फ्लॉप हो गया। लेकिन इसमें मजे की बात ये हुई जब घर लौटकर ट्विंकल खन्ना ने मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया कल रात कैप्टन ने विमान की कमान बेहतरीन ढंग से संभाली रनवे पर बाढ़ आ गई और विमान के पहिए फिसल रहे थे इसलिए हमें घर वापस आना पड़ा। 

-क्रिस्टल डीसूजा

वहीं अभिनेत्री क्रिस्टल डीसूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि कैसे वह पानी में फंस गई थीं। फिर उनकी मदद करण पटेल ने की और उन्हें वहां से निकाला।  

क्रिस्टल ने अपनी इस वीडियो में लिखा है बाढ़ में हम काफी देर तक रोड़ पर फंसे रहे। उसके बाद हमने करण को कॉल की क्योंकि वो पास में ही रहते हैं। उनके पास एसयूवी है। 

वो हमें लेने के लिए तभी आ गए। दुर्भाग्य से उनकी गाड़ी को नुकसान हुआ है। बतातें चलें मुंबई की भारी बारिश की वजह से आम जनता को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।