BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾राज्यसभा में शिवसेना का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- आप जिस स्कूल में पढ़ रहे हो, हम वहां के हेडमास्टर हैं◾CM उद्धव ठाकरे बोले- महाराष्ट्र को GST मुआवजा सहित कुल 15,558 करोड़ रुपये का बकाया जल्द जारी करे केन्द्र◾TOP 20 NEWS 11 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कपिल सिब्बल ने राज्यसभा में कहा- विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताने पर माफी मांगें अमित शाह◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ असम में भड़की हिंसा, पुलिस ने चलाई रबड़ की गोलियां◾चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और संविधान विरूद्ध◾राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾

बॉलीवुड केसरी

‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी करीना अब इतनी बदल गई, तस्वीरों में आया बोल्ड लुक सामने

 sdfs

करण जौहर के निर्देशित में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन,अभिनेत्री करीना कपूर,काजोल,जया बच्चन और एक्टर शाहरुख खान मुख्य किरदारों में थे। वहीं फिल्म में इनमें से कुछ स्टार्स का बचपना भी दिखाया गया था।

फिल्म में करीना कपूर के बचपन का रोल मालविका राज ने प्ले किया था। फिल्म कभी खुशी कभी गम में मालविका ने अपनी क्यूटनेस से मानों सभी का दिल जीत लिया था। मगर क्या आपको मालूम हैं कि वक्त के साथ अभिनेत्री मालविका में पहले से कितना ज्यादा बदलाव आ गया है।  क्योंकि मालविका राज बेहद खूबसूरत हो गई हैं। और वे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा कोई न कोई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से इनके लाखों फैंस हैं। 

यहाँ देखें मालविका का ग्लैमरस लुक...


1.



2.



3.



4.



5.



6.


7.


8.



9.



10.


अभिनेत्री इंस्टा पर अपनी ट्रेडिशनल से लेकर कई बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मालविका की तस्वीरें देखकर आप खुद सोच सकते हैं कि उनके लुक में पहले से कितना ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। खबर थी कि पहले मालविका इमरान हाशमी के साथ फिल्म कैप्टन नवाब में दिखाई देने वाली थी। इतना ही नहीं फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया था,लेकिन किसी करण फिल्म आधे में ही लटक गई है।

फ़िलहाल मालविका किसी दूसरे एक्टर के साथ फिल्म में दिखाई देंगी। सूत्रों के मुताबिक मालविका जल्द ही डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी। 

फिल्म का नाम स्क्वाड बताया जा रहा है। हालांकि अब तक इस फिल्म के बारे में किसी तरह कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। मालविका मशहूर एक्टर जगदीश राज की नातिन है इस लिहाजे से उनका फिल्मी दुनिया से बड़ा पुराना नाता हुआ। 

वैसे साल 2011 में तो मालविका ने अपने छोटे से किरदार से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि मालविका बड़े पर्दे पर आकार क्या धमाल मचाने वाली है।