BREAKING NEWS

बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हॉट तारा सुतारिया जब टॉप की वजह से हुईं ट्रोल, देखें बोल्ड लुक

बॉलीवुड की नई-नवेली हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती है। तारा सुतारिया अपनी फिल्मों और फैशनेबल अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही मेें तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां रिलीज हो गई है इस वहज से एक्ट्रेस चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

वैसे तारा सुतारिया दिवाली पर साड़ी पहने या फिर कभी टॉप-स्र्कट पहनकर फैशनेबल अंदाज में सबके सामने आए ऐसा अक्सर होता है जब तारा अपने आउटफिट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। जी हां इस बार भी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है जब वह एक पार्टी में ट्यूब टॉप पहनकर पहुंची जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

इसके बाद तारा ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलिंग का जवाब भी दिया है। जानें तार ने क्या कहा और देखें उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें...

अपने बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट के माध्यम तार सुतारिया फैंस को फैशन गोल्स देती रहती हैं,मगर इस बार वह अपने सेक्सी आउटफिट की वजह से ट्रोल हुई हैं।

तारा ने सोशल मीडिया पर बार-बार खुद को ट्रोल होने को लेकर अपने विचार सबके साथ शेयर करते हुए कहा कि ये सब उनके काम का हिस्सा है। इसलिए वह इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। तारा ने आगे कहा कि उन्हें मालूम है कि ट्रोलिंग से किसी भी हालत में पीछा नहीं छुड़ाय जा सकता है।

उन्होंने बताया कि अगर वह जिम के लिए भी जाती हैं और जिम के कपड़ों में वो कंफर्टेबल हैं तो वह उसी में ही चली जाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है मुझे आम जिंदगी  में तैयार होना,ड्रेसअप करना भी अच्छा लगता है। इसलिए मैं हमेशा तैयार होकर बाहर निकलना पंसद करती हूं। 

तारा ने यह भी बताया कि यह सच है कि हाल ही में मैं कुछ ज्यादा ही ट्रोल हुई हूं। पहले मैं ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा प्रभावित हो जाती थी,डिप्रेशन में चली जाती थी। मगर अब मैं इस बारे में सोचती ही नहीं हूं।

उन्होंने कहा फिल्म मरजावां के बाद उनकी अगली फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक आएगी और यह तीसरी फिल्म तक आने तक वह इन सारी चीजों को हैंडल करना सीख गई हैं। वैसे तारा ने यह भी बताया कि उनके पैरंट्स भी लोगों के ऐसे कॉमेंट्स पढ़कर हंसते हैं। 

15 नवंबर के दिन तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अहम किरदार निभाया है। तारा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  में भी अहम किरदार निभाया था ये एक्ट्रेस  की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।