BREAKING NEWS

नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾राज्यसभा में शिवसेना का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- आप जिस स्कूल में पढ़ रहे हो, हम वहां के हेडमास्टर हैं◾CM उद्धव ठाकरे बोले- महाराष्ट्र को GST मुआवजा सहित कुल 15,558 करोड़ रुपये का बकाया जल्द जारी करे केन्द्र◾TOP 20 NEWS 11 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कपिल सिब्बल ने राज्यसभा में कहा- विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताने पर माफी मांगें अमित शाह◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ असम में भड़की हिंसा, पुलिस ने चलाई रबड़ की गोलियां◾चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और संविधान विरूद्ध◾राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾प्रियंका का वित्त मंत्री पर वार, कहा-आप प्याज नहीं खातीं, लेकिन आपको हल निकालना होगा ◾

बॉलीवुड केसरी

हॉट तारा सुतारिया जब टॉप की वजह से हुईं ट्रोल, देखें बोल्ड लुक

 bgdrtg

बॉलीवुड की नई-नवेली हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती है। तारा सुतारिया अपनी फिल्मों और फैशनेबल अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही मेें तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां रिलीज हो गई है इस वहज से एक्ट्रेस चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

वैसे तारा सुतारिया दिवाली पर साड़ी पहने या फिर कभी टॉप-स्र्कट पहनकर फैशनेबल अंदाज में सबके सामने आए ऐसा अक्सर होता है जब तारा अपने आउटफिट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। जी हां इस बार भी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है जब वह एक पार्टी में ट्यूब टॉप पहनकर पहुंची जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

इसके बाद तारा ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलिंग का जवाब भी दिया है। जानें तार ने क्या कहा और देखें उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें...

अपने बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट के माध्यम तार सुतारिया फैंस को फैशन गोल्स देती रहती हैं,मगर इस बार वह अपने सेक्सी आउटफिट की वजह से ट्रोल हुई हैं।

तारा ने सोशल मीडिया पर बार-बार खुद को ट्रोल होने को लेकर अपने विचार सबके साथ शेयर करते हुए कहा कि ये सब उनके काम का हिस्सा है। इसलिए वह इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। तारा ने आगे कहा कि उन्हें मालूम है कि ट्रोलिंग से किसी भी हालत में पीछा नहीं छुड़ाय जा सकता है।

उन्होंने बताया कि अगर वह जिम के लिए भी जाती हैं और जिम के कपड़ों में वो कंफर्टेबल हैं तो वह उसी में ही चली जाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है मुझे आम जिंदगी  में तैयार होना,ड्रेसअप करना भी अच्छा लगता है। इसलिए मैं हमेशा तैयार होकर बाहर निकलना पंसद करती हूं। 

तारा ने यह भी बताया कि यह सच है कि हाल ही में मैं कुछ ज्यादा ही ट्रोल हुई हूं। पहले मैं ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा प्रभावित हो जाती थी,डिप्रेशन में चली जाती थी। मगर अब मैं इस बारे में सोचती ही नहीं हूं।

उन्होंने कहा फिल्म मरजावां के बाद उनकी अगली फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक आएगी और यह तीसरी फिल्म तक आने तक वह इन सारी चीजों को हैंडल करना सीख गई हैं। वैसे तारा ने यह भी बताया कि उनके पैरंट्स भी लोगों के ऐसे कॉमेंट्स पढ़कर हंसते हैं। 

15 नवंबर के दिन तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अहम किरदार निभाया है। तारा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  में भी अहम किरदार निभाया था ये एक्ट्रेस  की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।