BREAKING NEWS

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से सातवीं बार पीएम मोदी का संबोधन, जानें बड़ी बातें◾कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम के साथ आयोजित हुआ स्वतंत्रता दिवस समारोह◾लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर भारत, लोकल के लिये वोकल का संकल्प लेने का आह्वान ◾74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ‘नेशनल डिजिटल हेल्थ मिशन’ शुरू करने की घोषणा की ◾स्वाधीनता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने ‘राष्ट्रीय इंफ्रास्ट्रक्चर पाइपलाइन परियोजना’ की घोषणा की ◾74वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का नया नारा - मेक इन इंडिया के साथ मेक फार वर्ल्ड ◾लाल किले की प्राचीर से बोले पीएम : संप्रभुता पर आंख उठाने वालों को देश, सेना ने उन्हीं की भाषा में जवाब दिया◾130 करोड़ देशवासियों की संकल्प शक्ति से कोरोना वायरस को हराएगा भारत: पीएम मोदी ◾स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार के होंगे 7 खास मेहमान◾चीन को भारत की खरी खरी कहा- सीमा पर बने हालात से तय होगा रिश्तों का भविष्य◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 12 हजार से अधिक नए मामले की पुस्टि, 364 लोगों की मौत ◾देश में अशांति पैदा करने वालों को माकूल जवाब देंगे : राष्ट्रपति ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की तारीफ की◾कांग्रेस ने सुरजेवाला ने कहा- राजस्थान का ‘विश्वासमत’ प्रजातंत्र के लिए नई रोशनी लेकर आया है◾चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

यहां देखिए एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री और बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से 19 जून के दिन शादी के बंधन में बंध गई हैं। वहीं नुसरत और निखिल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

इन फोटोज में अभिनेत्री सब्यसाची के लाल रंग के शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके पति निखिल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। लेकिन कैथोलिक शादी के जोड़े में नुसरत बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई दी। 

बता दें कि नुसरत और निखिल ने 20 जून को क्रिश्चिन वेडिंग भी की है। इनकी शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल की बेहद सुंदर लोकेशन में सम्पन्न हुई है। इतना ही नहीं निखिल ने समंदर के किनारे घुटनों के बल बैठकर अपनी पत्नी नुसरत को प्रपोज रिंग पहनाई। क्रिश्चिन शादी के वक्त नुसरत ने सफेद कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई थी। 

साथ ही  नुसरत के पति निखिल जैन ब्लैक कलर के कोट पेंट दिखाई दिए। नुसरत क्रिश्चिन ब्राइडल लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। इस कपल की यह फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। 

वैसे फोटोज देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच क्या कमाल की केमिस्ट्री होगी। तो आइए एक नजर डालते हैं नुसरत की शादी की कुछ अन्य तस्वीरों पर। 

न्यूली मैरिड कपल अपने हनीमून के लिए जा रहे थे, निखिल ने इस दौरान तस्वीर पोस्ट की।

निखिल और नुसरत की दोस्त मिमी चक्रवर्ती ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और अपने दोस्त को शादी की बधाई दी।