BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾

बॉलीवुड केसरी

यहां देखिए एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

 ift67u

पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री और बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से 19 जून के दिन शादी के बंधन में बंध गई हैं। वहीं नुसरत और निखिल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

इन फोटोज में अभिनेत्री सब्यसाची के लाल रंग के शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके पति निखिल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। लेकिन कैथोलिक शादी के जोड़े में नुसरत बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई दी। 

बता दें कि नुसरत और निखिल ने 20 जून को क्रिश्चिन वेडिंग भी की है। इनकी शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल की बेहद सुंदर लोकेशन में सम्पन्न हुई है। इतना ही नहीं निखिल ने समंदर के किनारे घुटनों के बल बैठकर अपनी पत्नी नुसरत को प्रपोज रिंग पहनाई। क्रिश्चिन शादी के वक्त नुसरत ने सफेद कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई थी। 

साथ ही  नुसरत के पति निखिल जैन ब्लैक कलर के कोट पेंट दिखाई दिए। नुसरत क्रिश्चिन ब्राइडल लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। इस कपल की यह फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। 

वैसे फोटोज देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच क्या कमाल की केमिस्ट्री होगी। तो आइए एक नजर डालते हैं नुसरत की शादी की कुछ अन्य तस्वीरों पर। 

न्यूली मैरिड कपल अपने हनीमून के लिए जा रहे थे, निखिल ने इस दौरान तस्वीर पोस्ट की।

निखिल और नुसरत की दोस्त मिमी चक्रवर्ती ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और अपने दोस्त को शादी की बधाई दी।