BREAKING NEWS

एयर मार्शल आर.डी. माथुर ने वायुसेना प्रशिक्षण कमान के नए प्रमुख का कार्यभार संभाला◾हाथरस कांड : इलाहाबाद HC ने शीर्ष अधिकारियों को किया तलब, राहुल एवं प्रियंका हिरासत में लिये गये ◾राहुल, प्रियंका को हिरासत में लिए जाने से गुस्साए कांग्रेस नेता, कहा - UP में है ‘जंगल राज’ ◾CJI, सात वरिष्ठ न्यायाधीश 5 अक्टूबर से करेंगे PIL, सामाजिक न्याय के विषयों पर सुनवाई ◾MI vs KXIP ( IPL 2020 ) : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया◾कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

करीना के बेटे तैमूर की क्यूट रोते हुए तस्वीरें देख कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स सैफ अली खान और करीना कपूर खान की तो आपने अक्सर क्यूट तस्वीरें दिखीं ही होंगी। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का जब से जन्म हुआ है वह तब से ही सुर्खियों में है। तैमूर की कई सारी तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और धूम मचा देती हैं।

\"\"

तैमूर की जितनी भी फोटो अभी तक सामने आई हैं उन सारी ही फोटो में वह काफी ही क्यूट और प्यारे लग रहे हैं। लेकिन हम आपको तैमूर की एक ऐसी तस्वीर के बारे में बताएंगे जिसमें वह क्यूट तो लग ही रहे हैं लेकिन पहली बार तैमूर किसी फोटो में रोते हुए नजर आ रहे हैं।

\"\"

हाल ही में तैमूर की एक फोटो सामने आई है जब मीडिया के कैमरे उन्हें अपने कैमरे पर कैप्चर कर रहे थे तो तैमूर अचानक से रोने लगे और उनकी वही क्यूट सी फोटो वायरल हो गई। करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ 31 अगस्त को एयरपोर्ट पर पहुंंची थीं।

\"\"

करीना ने तैमूर को अपनी गोद में लिया हुआ था। तैमूर उस वक्त अपनी मम्मी की गोद में थे तब वह रो रहे थे। करीना ने तैमूर को चुप करा रहीं थीं लेकिन तैमूर रो ही रहे थे।

\"\"

वहां सब के सब यही सोच रहे थे कि आखिर करीना ने तैमूर को ऐसा क्या कह दिया कि वह रोने लगे और वह चुप ही नहीं हो रहे थे। ऐसे में वहां सारे मीडिया को लगा कि शायद इतने सारे फोटोग्राफर्स को देखकर तैमूर अचानक से घबरा गए और रोने लगे।

\"\"

ऐसा नहीं है कि तैमूर पहली बार कैमरे के सामने आए हैं। इससे पहले भी काफी बार तैमूर कैमरे के सामने आए हैं लेकिन कभी भी ऐसे रोने नहीं लगे और उनकी रोने वाली फोटो भी कैमरे में क्लिक हुई।

\"\"

करीना कपूर खान बॉलीवुड की बाकी वर्किंग मॉम की तरह हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवुड में मम्मी बनने के बाद कमबैक कर रही हैं। उसी फिल्म के सिलसिले में करीना दिल्ली जा रही हैं। दिल्ली में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग चल रही है।

\"\"

करीना के नवाबजादे भी इसी फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं। काफी सारी खबरें आ रही हैं कि तैमूर इस फिल्म से डैब्यू कर सकते हैं। लेकिन करीना के मैनेजर ने यह सारी बातों को गलत साबित कर दिया है और कहा है कि तैमूर किसी भी फिल्म से अभी डेब्यू नहीं कर रहे हैं।

\"\"