BREAKING NEWS

Coimbatore Blast Case: तमिलनाडु में मंदिर के बाहर कार बम विस्फोट मामले में 3 गिरफ्तार, जांच जारी ◾Draupadi Murmu: द्रोपदी मुर्मू ने कहा- नागरिकों के कल्याण पर विशेष ध्यान दें अधिकारी◾Border dispute: फडणवीस ने महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर गृह मंत्री अमित शाह को दी जानकारी◾लव जिहाद फिर बना चर्चा का केंद्र; कांग्रेस ने बताया फर्जी, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार ◾RBI ने कहा- भारतीय संस्थाएं आईएफएससी में सोने की कीमत के जोखिम को कम कर सकती ◾MCD नतीजों को लेकर बोले केजरीवाल- दिल्ली का फैसला देश के लिए सकारात्मक राजनीति करने का संदेश◾Indonesia: इंडोनेशिया में पुलिस थाने के बाहर विस्फोट में एक अधिकारी की मौत, 11 घायल ◾यूपी के गाजीपुर में हैवानियत! प्रेमी जोड़े को गांव के प्रधान ने दी क्रूर सजा, जमकर की पिटाई , फिर चटवाया धूक◾पाकिस्तान से निकले तालिबान ने कर दी, 17 पाकिस्तानी सैनिकों का सिर कलम ◾हिमाचल विश्वविद्यालय में मचा बवाल, लेफ्ट-राइट फिर आमने-सामने, पुलिस ने डाला डेरा ◾केजरीवाल ने MCD में फेरी झाड़ू, CM बोले- दिल्ली को बदलने के लिए PM मोदी के आशीर्वाद की जरूरत ◾Bihar News: एक मुस्लिम और दूसरा हिन्दू बेटा, मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई के बीच हुआ विवाद ◾खुद को पैगम्बर बताने वाले बेटमैन की 20 नाबालिग पत्नियां, बेटी के साथ भी की शादी◾पंजाब: पॉपुलर गायक बब्बू मान से मानसा में पूछताछ हो रही, मारने की मिली थी धमकी, जानें पूरा मामला ◾MCD Election Result: क्या गुजरात-हिमाचल में भी पलटेगी बाजी? दिल्ली में Exit Polls क्यों हुए फेल◾MCD Results: दिल्ली में बड़ा चेहरा न होने से फंसी भाजपा, केजरीवाल के इलाके में किसने मारी बाजी, यहां देखे ◾Kanpur News: BJP नेता को घसीटकर MCD के दफ्तर से बाहर फेंका, जानें पूरा मामला◾राजधानी में 'मेयर' भी केजरीवाल का! जश्न में जुटी 'AAP' पार्टी ने दी BJP को चुनौती- अब बनाकर दिखाओ◾लगेगा ट्रैफिक जाम की समस्या पर लगाम, दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर बनेगी 6 लेन वाली टनल, जानें इसके फायदे ◾MCD ELECTION 2022 : आप ने दर्ज की जीत, भाजपा प्रवक्ता ने CM केजरीवाल के दावे को याद दिलाया ◾

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को मुंबई में देख बेकाबू हुए फैंस, सिक्यूरिटी टीम के भी छूटे पसीने

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। फिल्म पुष्पा के  रिलीज होने के बाद रश्मिका मंदाना  हर किसी की फेवरिट बन गई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म में जमकर तारीफ हुई और अब उन्हें एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में भी मिल रही हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस आए दिन चर्चा में बनी रहती है। इतना ही नहीं जल्द ही रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू भी होने वाला है।

वैसे तो रश्मिका एक शानदार कलाकार है लेकिन फिल्म पुष्पा ने तो उनकी पॉपुलैरिटी को कई गुना बढ़ा दिया है जिसका नजारा एक बार फिर देखने को मिला। हालांकि बढ़ती फैन फॉलोइंग कई बार स्टार्स के लिए परेशानी की वजह बन जाती है और इस बार रश्मिका के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मुंबई में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखने के बाद भीड़ ने एक्ट्रेस के घेर लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिछले दिनों रश्मिका एक फिल्म एनिमल की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुई थी। एनिमल में एक्ट्रेस के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर नजर आने वाले है। मनाली में फिल्म का दो दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद रश्मिका को मुंबई में स्पॉट किया।

 दरअसल, रविवार को रश्मिका मुंबई के एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट की गईं जहां उन्हें निकलते देख पैपराजी के साथ-साथ फैंस ने भी उन्हें घेर लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही थी। एक्ट्रेस का यह लुक  उन पर परफेक्ट लग रहा था।

बता दें कि एक्ट्रेस रेस्टोरेंट से निकलते ही अपनी कार की तरफ जा ही रही थी कि तभी कुछ फैंस ने उन्हें घेरकर उनके साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बड़े प्यार से मुस्कुराते हुए फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई। भीड़ को बढ़ता देख थोड़ी देर में वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उन्हें कार तक सुरक्षित पहुंचाने में उनकी हेल्प की।  रश्मिका को उनकी कार तक पहुंचाने के लिए सिक्यूरिटी टीम को भी काफी मेहनत करनी पड़ी।

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसे देखने के बाद रश्मिका के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे है कि कि इस तरह घिर जाने के बाद भी ना तो वो डरीं और ना ही उन्होंने आपा खोया बल्कि भीड़ के बीच भी कूल दिख रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना आने वाले दिनों में 'एनिमल', 'मिशन मजनू' और 'थैंक गॉड' जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी। फिल्म 'मिशन मजनू' के साथ एक्ट्रेस अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जिसे लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं।