BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : आयुष मंत्रालय ने दी गर्म पानी पीने, योग करने, च्यवनप्राश खाने जैसी सलाह◾कोरोना वायरस से निपटने के लिए PM मोदी की माता जी ने दिए 25 हजार रुपये◾Covid-19 को लेकर प्रियंका का ट्वीट , कहा - कांग्रेस सरकारों का इंतजाम शानदार ◾गृह मंत्रालय का बयान - इस साल तबलीगी गतिविधियों के लिये 2100 विदेशी भारत आए◾कोविड-19 के देशभर मे फैलने की आशंका, निजामुद्दीन से जुड़े संदिग्ध मामलों की देशभर में तलाश शुरू◾ITBP के जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष में दिया एक दिन का वेतन ◾सरकार ने विदेशी तब्लीगी कार्यकर्ताओं को पर्यटन वीजा देने पर लगाई रोक ◾Covid 19 का कहर जारी : देश में कोरोना के 227 नये मामले आये सामने, पिछले 24 घंटों में तीन और मौतें◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नए मामले आये सामने , मरीज़ों की तादाद 300 के पार◾निजामुद्दीन मुद्दे पर योगी सरकार एक्शन में ,तबलीगी जमात के 157 लोगों में से 95 प्रतिशत की हुई पहचान ◾तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दी सहायता राशि, PM को पत्र लिख कर दिया समर्थन ◾कोरोना का कहर : यूपी में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, नोएडा में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज◾कोरोना तबाही : दुनियाभर में सख्ती से लॉकडाउन लागू, मरने वालों का आंकड़ा 39 हजार के पार ◾निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए मामला अपराध शाखा को सौंपा गया ◾मरकज पर CM केजरीवाल ने दिखाई सख्ती, कहा- लापरवाही होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा◾निजामुद्दीन मरकज मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह समय कमियां खोजने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है◾कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में 17 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या 64 हुई◾दिल्ली : मोहल्ला क्लिनिक के एक और डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस◾प्रवासी मजदूरों के पलायन पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को कमेटी बनाने का दिया निर्देश◾तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले विदेशियों के वीजा में मंत्रालय ने पाई गड़बड़ियां◾

अनुष्का के इस नए लुक को देखकर कहीं विराट को लग न जाए सदमा

कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। अनुष्का शर्मा के इस पोस्टर में उनका लुक पहले से भी ज्यादा भयानक और खतरनाक लग रहा है। फिल्म परी के इस नए पोस्टर में अनुष्का अकेले नहीं बल्कि उनके पीछे एक साया भी नजर आ रहा है। फिल्म के पोस्टर में अनुष्का के साथ इंसानी रूप में एक सुपरनैचुरल ताकत है जो नजर आ रही है।

\"film

अगर भारतीयों की जुबान में बोलने तो वह ताकत को चुड़ैल कहते हैं। पोस्टर में जो साया और चुड़ैल नजर आ रही है वह तो अब फिल्म दिखने के बाद ही पता चलेगा। अनुष्का का यह लुक अंधेरी रात में जो भी देखेगा वह डर के मारे कांप ही जाएगा। बता दें कि फिल्म में अनुष्का का किरदार भूत का नहीं है।

\"film अनुष्का का किरदार के पीडि़त महिला का है जिसके पीछे एक चुड़ैल का साय पड़ जाता है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म परी की रिलीज डेट और टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया। अनुष्का ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था कि स्वीट ड्रीम्ज।

Sweet dreams guys... #HoliWithPari https://t.co/aMePVg992G

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) 9 January 2018

अनुष्का की फिल्म का पोस्टर जैसे रिलीज हुआ है तब से ही सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट कोहली की कर्ई तस्वीरों पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

#HoliWithPari https://t.co/nueEQThuWB

— राहुल पंडित (@IMRahulPandit) 10 January 2018

मैडम कोहली भाईसाहब को क्यों डरा रहे हो।।।

— pankaj devshali (@pankajdevshali) 10 January 2018
फिल्म का पोस्टर देखकर यह तो तय है कि फिल्म में भूत तो है पर उसकी क्या भूमिका है वह तो अभी तक साफ नहीं हुआ है। पोस्टर देखने के बाद यह तो तय है कि यह परियों की कहानी तो नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं।

#HoliWithPari @OfficialCSFilms @paramspeak #PrernaaArora #KarneshSharma @kriarj #ArjunNKapoor @poojafilms https://t.co/aMePVg992G pic.twitter.com/lTrXywsWSo

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) 10 January 2018
\"film फिल्म में अनुष्‍का के अलावा परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और ऋताभरी चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को अनुष्का प्रोड्यूस भी कर रही हैं। 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे