BREAKING NEWS

महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने श्रीलंका में चुनाव जीतने पर राजपक्षे को बधाई दी, भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾

बॉलीवुड केसरी

विशेष बच्चों के साथ 'अपना टाइम आएगा' गाने पर थिरकते दिखे शाहरुख़ खान, वीडियो हुए वायरल

बच्चों को हंसते, गुदगुदाते और खुशियाँ मनाते देखना हर किसी को पसंद आता है और बच्चों के बीच में मस्ती करते हुए चेहरे पर अपने आप ख़ुशी आ जाती है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान को भी बच्चों से बहुत लगाव है और हाल ही में उनका खास अंदाज सामने आया है जिसमे वो बच्चों के साथ मस्ती कर रहे है।  

इस ताजा वीडियो में शाहरुख़ खान हाल ही में रणवीर सिंह के गली बॉय के गाने अपना टाइम आयेगा पर विशेष बच्चों के साथ नृत्य करते हुए देखा गया, और ये वीडियो आपका दिल पिघला देगा।

शाहरुख़ ने अपने डांस से स्टेज पर मौजूद हर बच्चे को सरप्राइज देते हुए अचानक स्टेज पर एंट्री ली और हर बच्चे को खुश कर दिया। बेशक ये शाहरुख़ और इन विशेष बच्चों के जीवन का सबसे अच्छा समय था। बच्चे भी आनंद ले रहे थे।

आपको बता दें हमारे किंग खान इन दिनों मुख्य अतिथि के रूप में मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। जिन बच्चों के साथ शारुख ने डांस किया ये सभी वे डाउन सिंड्रोम से पीड़ित हैं। शाहरुख़ ने हर किसी में प्यार बांटने की पूरी कोशिश की। 

बताते चले सुपरस्टार शाहरुख खान को भारतीय सिनेमा में अपनी उपलब्धियों के अलावा मीर फाउंडेशन के जरिए सुविधाओं से वंचित बच्चों और महिला सशक्तिकरण के लिए काफी योगदान दिया है। 

शाहरुख के सहयोग और प्रयासों के मद्देनजर मेलबर्न में स्थित ला ट्रोबे यूनिवर्सिटी की ओर डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया। विश्वविद्यालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर शाहरुख की कुछ तस्वीरें साझा की है। 

शाहरुख ने एक बयान में कहा, “मैं इस उपाधि के लिए विनम्र और सम्मानित हूं। मेरे साथी, उद्योग के सदस्यों के साथ मंच और पोडियम शेयर करना एक शानदार अनुभव होगा, जो सभी मेलबर्न में सिनेमा का जश्न मनाने के लिए भारत के विभिन्न हिस्सों से आ रहे हैं। ”

आज 28 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है हंसिका मोटवानी, प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर लगानी पड़ी थी फैंस से गुहार