BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

बॉलीवुड केसरी

'द लॉयन किंग' में सिंबा' की आवाज में गरजे आर्यन खान,शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी

 if6rt7u

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फिल्मों से जुडऩे जा रहे हैं। अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं कि आर्यन खान फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू करते दिखाई देंगे तो शायद यहां पर आप गलत हैं क्योंकि आर्यन फिल्मों से जुडऩे जरूर जा रहे हैं लेकिन वह उसमें कोई एक्टिंग करते हुए नहीं नजर आएंगे। 

दरअसल हॉलीवुड कंपनी डिजनी की एनीमेशन फिल्म द लायन किंग के हिंदी संस्करण का नया टीजर आया है। जिसमें पहली बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज सुनाई दी है।

आर्यन ने फिल्म में दी आवाज

बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन ने फिल्म के लीड कैरेक्टर सिम्बा के किरदार को आवाज दी है,जबकि सिम्बा के पिता मुफासा के कैरेक्टर को सुपरस्टार शाहरुख खान की आवाज सुनाई देगी। फिल्म द लॉयन किंग  का जो दूसरा हिंदी ट्रेलर  है वो गुरुवार को रिलीज किया है। वो आवाज किसी और की नहीं बल्कि आर्यन खान की आवाज है।


   

बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान से ही मिलती-जुलती आर्यन खान की आवाज पर करोडों दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री की नजर टिकी हुई है। टे्रलर को देखकर तो यह साफ जाहिर होते हुए नजर आ रहा है कि आर्यन अपने कैरियर का यह पहला टेस्ट पास करने में जरूर सफल हो जाएंगे। 

शाहरुख खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म में आर्यन ने आवाज दी है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें सिम्बा अपने बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है 'मेरा सिम्बा'। ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज होगी।

https://twitter.com/iamsrk/status/1149177593347751936

फिल्म की कहानी

द लायन किंग की कहानी एक शेर सिम्बा पर आधारित है जिसके मम्मी-पापा उसे बहुत प्यार करते हैं। उसके चाचा को इस बात से परेशानी होती है कि सिम्बा को सत्ता मिल जाएगी।

 इसके बाद वो सिम्बा को मुफासा को मरवा देता है और सिम्बा को वहां से भागना पड़ता है। उसके बाद सत्ता चाचा को मिल जाएगी। अब फिल्म की कहानी आगे बढ़ती दिखाई देगी जिसमें अब सिम्बा वापस आकर अपने हक की लड़ाई लड़ेगा।