BREAKING NEWS

पाकिस्तान वाले ट्वीट पर कपिल मिश्रा को EC का नोटिस, बोले-सच बोलना इस देश में अपराध नहीं◾BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खान-पान का तरीका देख मजदूरों को बताया बांग्लादेशी◾ उत्तर प्रदेश में CAA के खिलाफ अनोखा विरोध, कब्रिस्तान पहुंच कर पूर्वजों की कब्र पर रोने लगे कांग्रेसी नेता◾विधानसभा चुनाव : आज दिल्ली में 3 सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह ◾चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हुई, 830 मामलों की पुष्टि ◾कोहरे की वजह दिल्ली आने वालीं 12 ट्रेनें 1 घंटे 30 मिनट से लेकर 4 घंटे 15 मिनट तक लेट ◾बालिका दिवस पर बोले नायडू- ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ हमारा संवैधानिक संकल्प है◾भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾

शाहिद कपूर ने किया खुलासा,बताया पहली मुलाकात में मीरा राजपूत को देख क्या सोच रहे थे

बॉलीवुड में सबसे क्यूट कपल्स लिस्ट में शुमार एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के इतने समय बाद भी शाहिद और मीरा लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने में चूक नहीं रहे। 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे भी हैं। बेटी का नाम मीशा और छोटे बेटे का नाम जैन है। हाल ही में एक्टर ने अपनी जिंदगी के उस वाकये के बारे में बताया है जब उन्होंने मीरा राजपूत से पहली मुलाकात की थी। 

शाहिद कपूर ने वॉग मैगजीन से वर्तलाप करते हुए बताया कि पहली मुलाकात में वो करीब 7 घंटे तक एक दूसरे से बातचीत करने में ही थे। साथ बैठने के साथ उनकी मुलाकात का वक्त भी बढ़ता चला गया। 

शाहिद कपूर ने आगे ये भी बताया कि मीरा को देखकर उनके  मन में सबसे पहली बात क्या थी? उन्होंने बताया कि मीरा को देखकर उन्होंने पहली चीज ये सोची थी कि शायद वो और मीरा एक साथ कमरे में 15 मिनट भी नहीं बैठ पाएंगे।

वहीं इसके अलावा मीरा राजपूत ने भी अपनी पहली मुलाकात से जुड़े कुछ सीक्रेट्स इस बातचीत में बताए हैं। मीरा ने कहा कि हालांकि वो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन फिर भी उनकी पहली बातचीत फिल्मों को लेकर ही शुरू हुई थी। 

मीरा ने आगे बताया कि वह उड़ता पंजाब में उनके टॉमी सिंह वाले अंदाज को देखकर काफी ज्यादा हैरात में थीं। बता दें कि मीरा भी फिल्मों की ज्यादा शौकीन हैं। 

शाहिद-मीरा का रिश्ता बेहद खूबसूरत और प्यार से भरा हुआ है। हाल ही में इस कपल ने अपने बेटे जैन का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं।