BREAKING NEWS

कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22, संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾

शाहिद कपूर के भाई Ishaan Khattar इन स्टार किड्स के साथ रह चुके हैं अफेयर्स

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले मशहूर एक्टर शाहिद कपूर के भाई Ishaan Khattar इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। ईशान ने हाल ही में फिल्म जगत में कदम रखा है। और आते ही बॉलीवुड में खूब छा गए हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म धड़क तबाड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ Ishaan Khattarके काम की भी काफी तरीफे की गई हैं। लेकिन आपको बता दें कि लोगों को ईशान खट्टर के बारे में अभी तक सिर्फ इतना ही पता है कि वह शाहिद कपूर के छोटे भाई और नीलिमा अजीम के बेटे है। लेकिन बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले Ishaan Khattar की जिंदगी से जुड़े कई राज ऐसे भी हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। ऐसा ही एक राज है ईशान खट्टर के लव अफेयर्स के बारे में।\"\"

1.सारा अली खान-ईशान खट्टर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली हैं। बीते दिनों Ishaan Khattar और सारा के बीच बढ़ती नजदीकियां खूब सुर्खियों में थी।

\"\"

हालांकि दोनों के परिवारों ने इन्हें एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दी थी। बता दें कि सारा अली खान की अब तक सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है।

\"\"

2.आयशा कपूर- ईशान खट्टर

खबरों के अनुसार Ishaan Khattar एक समय पर आयशा कपूर को भी डेट कर रहे थे। आयशा ने कुछ साल पहले आई फिल्म ब्लैक में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था।

\"\"

सूत्रों के अनुसार आयशा कपूर और ईशान खट्टर की मुलाकात शाहिद कपूर की पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे। लेकिन कुछ पेरशानी की वजह से दोनों अगल हो गए।

\"\"

3.जहान्वी कपूर- ईशान खट्टर

इन दिनों Ishaan Khattar और जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क खूब सुर्खियों में है। लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा चर्चा उनके लिंकअप को लेकर आए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू होने से पहले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर एक-दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे।

\"\"

दोनों को बहुत बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही में शाहिद कपूर के घर पर बेबी शावर पार्टी में जाह्नवी और ईशान को एक साथ देखा गया।\"\"