BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत◾Corona Update : कोरोना केस में गिरावट, 2 लाख 55 हज़ार नए मामले, एक्टिव केस 22 लाख से ज्यादा◾यूक्रेन को लेकर अमेरिका और रूस में तनाव की स्थिति, राष्ट्रपति बाइडन ने 8,500 सैनिकों को अलर्ट पर रखा◾UP: केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर तीखा कटाक्ष, बोले- लिस्ट नई है, अपराधी वही हैं◾दुनियाभर में कहर बरपा रहा है कोरोना, वैश्विक स्तर पर 35.43 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾अभी जारी रहेगी ठिठुरन भरी ठंड, आने वाले दिनों में बर्फीली हवाएं और बढ़ाएंगी सर्दी, जानें पूरे उत्तर भारत का हाल◾पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें बताया फुंका कारतूस◾कांग्रेस पटोले को निगरानी में रखे और PM के खिलाफ टिप्पणी के लिए शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य की जांच कराएं : भाजपा ◾दिल्ली कोर्ट ने शरजील इमाम के खिलाफ देशद्रोह का आरोप तय करने का दिया आदेश ◾छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- सत्ता में आने के लिए लोगों को बांटने का काम करती है ◾दिल्ली में कोरोना के 5,760 नए मामले सामने आये, संक्रमण दर गिरकर 11.79 ◾ रामपुर से आजम खां और कैराना से नाहिद हसन लड़ेंगे चुनाव, जानिए सपा की 159 उम्मीदवारों की लिस्ट में किसे कहां से मिली टिकट◾केंद्र सरकार को सुभाषचंद्र बोस को देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में मान्यता देनी चाहिए : TMC◾कपटी 1 दिन में प्राइवेट नंबर पर 5 हजार से ज्यादा मैसेज नहीं आ सकते.....सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना◾कर्नाटक : मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने पहले बजट की तैयारियों में जुटे ◾गणतंत्र दिवस के बाद टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंड़िया, जानें अधिग्रहण की पूरी जानकारी◾पाक PM ने की नवजोत सिद्धू को मंत्रिमंडल में लेने की सिफारिश, अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा ◾कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर कसा तंज, कहा- कोरोना काल में बढ़ी अमीरों और गरीबों के बीच खाई ◾पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾

सिद्धार्थ के कमेंट पर शहनाज़ गिल ने किया बड़ा खुलासा , इस वजह से छोड़ना पड़ा था पेरेंट्स का साथ

बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल आज अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। शहनाज़ का जन्म  27 जनवरी 1993 को परमिंदर बदेशा और सतोख सिंह बदेशा के घर हुआ था। इन दिनों शहनाज़ गिल बिग बॉस की वजह से काफी सुर्ख़ियों में है। हाल ही में उन्होंने शो के अंदर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किये। 

शहनाज़ गिल को इस सीजन की विनर के तौर पर बेहद मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है पर बीते कुछ दिनों से शहनाज़ काफी मुश्किलों से जूझ रही है। साथी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दूरियां बढ़ रही। बीते दिनों सिद्धार्थ ने शहनाज़ पर ऐसा कमेंट किया कि वो रोने भी लगी थी। 

सिद्धार्थ ने शहनाज़ से कहा था कि जब वो अपने मां - बाप की सगी नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। सिद्धार्थ की ये बात शहनाज़ को काफी चुभी थी। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज़ के लिए ये कहते भी नजर आये कि उनका रिश्ता एक सिगरेट की तरह है। इंसान जब चाहे सिगरेट को पी सकता है पर वो जनता है कि वो उसके लिए नुकसानदेह है। 

सिद्धार्थ के साथ बढ़ती दूरियों से शहनाज़ काफी परेशान है और उन्होंने हाल ही में आसिम रियाज़ , विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई से बताया कि किस वजह से उन्होंने अपना छोड़ दिया था और वो अपने परिवार से अलग क्यों रहती थी। इस सच को बताते हुए शहनाज़ काफी इमोशनल हो गयी थी। 

शहनाज़ गिल ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके घरवाले एक्टिंग के सख्त खिलाफ थे ओर नहीं चाहते थे कि वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करे। उनके घर पर इस बता को लेकर काफी झगड़ा भी होता था। जब उन्हें चंडीगढ़ से शूटिंग के लिए कॉल आया तो अपने करियर के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ दिया। 


शहनाज़ ने आगे कहा कि उन्हें घरवाले चाहते थे कि वो करियर छोड़ के शादी कर लें और ये बात न मैंने की वजह से उनका अपने घरवालों के साथ रिश्ता खत्म हो गया था। बाद में जब वो फेमस हो गयी तो उनके घरवाले उनके पास आ गए और अब वो शान से बताते है कि शहनाज़ उनकी बेटी है। इस तरह उनकी घरवापसी हो गयी और उनके घरवालों को आज उनपर गर्व है। 


बता दें शहनाज़ गिल ने साल 2015 में पंजाबी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और उनके पहले सांग ‘शिव दी किताब’  ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई थी।  इंडस्ट्री में मशहूर होने के बाद उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है। 

वीडियो में सान्या मल्होत्रा ने दिखाए किलर डांस मूव्स , सब ने की तारीफ पर सुनील गोवर ने कर दिया जबरदस्त ट्रोल