BREAKING NEWS

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा -विविधता को समेटने के लिए भारत की सराहना करती है दुनिया◾निकहत ने दिए गोल्डन ग्लव्स तो हिमा ने पहनाया गमछा, CWG पदकवीरों ने कुछ यूं कहा पीएम मोदी को शुक्रिया ◾विभाजन की विभीषिका: बंटवारे के दौरान जान गंवाने वालों को PM मोदी ने दीं श्रद्धांजलि ◾ इन वजहों के कारण राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता है 'बिग बुल', PM मोदी के भी रहे है खास !◾वेंटिलेटर से हटाए गए सलमान रुश्दी, चाक़ू हमले में आयी है हाथ और लीवर पर गहरी चोट◾मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर मराठा आरक्षण समर्थक और पूर्व विधायक विनायक मेटे की दुर्घटना में मौत◾शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला 62 वर्ष की उम्र में निधन , पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾

बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे शहनाज़ गिल के भाई, सिद्धार्थ की मिमिक्री से देंगे कॉमेडी के झटके

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार आज यानी सोमवार को भी जारी रहेगा और सलमान खान एक बार फिर घरवालों से मिलने आएंगे। हालांकि जिस तरह वीकेंड का वार में सलमान खान घर के सदस्यों से ख़ासा नाराज दिखाई दिए थे, वैसे आज रात नहीं होगा बल्कि घर में मस्ती मजाक का माहौल बनने वाला है।

शो के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक खास ट्रीट का इंतजाम किया है और हाल ही में जारी किये गए एक प्रोमो वीडियो में इसकी झलक देखने को मिली हैं। फैंस के साथ-साथ घर के सदस्यों के लिए भी ये 'सोवमार का वार' एक रोलर कोस्टर की राइड से कम नहीं होगा। 

बिग बॉस के इस सीजन में जबरदस्त एंटरटेनर बनकर उभरी शहनाज़ गिल के भाई शाहबाज़ इस एपिसोड में घर के अंदर एंट्री लेने जा रहे है। शाहबाज़ शो में अपना मिमिक्री टैलेंट भी दिखाने वाले है। शो में वो और किसी की नहीं बल्कि अपनी बहन के 'प्यार' सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री करते दिखाई देंगे। 

प्रोमों वीडियो में, देखा जा सकता है कि सलमान खान को शहबाज़ से कहते, 'मैंने सुना है कि आप सिद्धार्थ शुक्ला की नकल की अच्छी नक़ल कर लेते है। शाहबाज़ के हां कहने पर सलमान उनसे एक बार सिद्धार्थ की मिमिक्री कर के दिखाने के लिए कहते है। 

इसके बाद शाहबाज़ सिद्धार्थ के चलने की नक़ल करते है, जिसे देखकर सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाते और शाहबाज़ मजाकिया अंदाज में सब का खूब मनोरंजन करते है। शाहबाज़ एक घटना पर एक्ट करके दिखाते है जब सिद्धार्थ माइक नहीं पहनने के लिए ताना मार रहे थे, लेकिन खुद ऐसा करना भूल गए थे। 


सलमान शहबाज़ की इस मिमिक्री से काफी इम्प्रेस होते है और उन्हें घर के अंदर भेज देते है। शाहबाज़ अपने इस मिमिक्री टैलेंट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे है और वो भी अपनी बहन की तरह एक कम्पलीट एंटरटेनर बनकर उभरें है।

 

साल 2020 में ये 7 नए चेहरे अपने बॉलीवुड डेब्यू से बॉक्स ऑफिस पर दिखाएंगे जलवा