BREAKING NEWS

अखिलेश बोले- आज जो कश्मीरियों के साथ हो रहा है, वह कल हमारे साथ भी होगा◾कश्मीर मुद्दे पर आज पाकिस्तान को संबोधित करेंगे इमरान खान◾अमित शाह ने की नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा, बैठक में कई राज्यों के CM भी रहे शामिल◾INX मीडिया केस: अग्रिम जमानत ठुकराए जाने के खिलाफ चिदंबरम की अपील पर SC का सुनवाई से इनकार◾पूर्व PM मनमोहन सिंह की हटाई गई SPG सुरक्षा, अब मिलेगा सिर्फ Z+ कवर◾मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, Article 370 का समर्थन करने की बताई वजह◾सुबोधकांत सहाय बोले- कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं, उसके तरीके का विरोध कर रही◾PM मोदी आज G-7 सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात, कश्मीर मुद्दे पर चर्चा संभव◾अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान, बोले- सत्यपाल मलिक को J-K बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए◾कुमारस्वामी ने मुझे दुश्मन समझा और इससे सारी समस्याएं पैदा हुई : सिद्धारमैया◾आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम की अर्जी पर SC में सुनवाई आज, हाईकोर्ट के आदेश को दी है चुनौती◾मंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-इस गड़बड़ी का कारण क्या है? ◾जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾

बॉलीवुड केसरी

शाहरुख़ खान ने दिया ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब, जब उनके डांस पर लोगों ने किये कुछ ऐसे कमैंट्स

भारत के अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आखिरीकार आनंद पीरामल से हो गई। ईशा और आनंद की शाही शादी की संगीत सेरेमनी उदयपुर में होई थी जिसमें बॉलीवुड के सारे ही सितारे पहुंचे थे और उन्होंने जमकर वहां पर डांस किया था।

\"\"

ईशा अंबानी के इस संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और यहां तक कि आमिर खान इन स्टार्स ने शानदार डांस किया था। इसे हम सितारों का गाला कार्यक्रम भी कह सकते हैं।

\"\"

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी पर शाहरुख और गौरी ने किया डांस

\"\"

इस पूरे संगीत के कार्यक्रम में सबसे ज्यादा मूख्य डांस शाहरुख खान का रहा था क्योंकि उन्होंने इस बार स्टेज पर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ डांस किया था और एक बेहतरीन परफॉर्मस दी थी। यह शायद पहली बार था जब गौरी खान ने अपने पति के साथ डांस किया था और हर जगह उनका यह डांस जमकर वायरल हुआ था।

https://www.instagram.com/p/BrMr7usglSg/?utm_source=ig_embed

लोगों ने किया शाहरुख और गौरी को ट्रोल

\"\"

शाहरुख खान और पत्नी गौरी दोनों ही बहुत अच्छे लग रहे थे और दोनों ने शानदार डांस किया था। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं इस दुनिया में जिन्हें हर बात में कुछ ना कुछ कमी जरूर निकालीं होती है। उसी तरह से इन लोगों को शाहरुख खान और गौरी खान के डांस में कमी निकाली है। लोगों ने शाहरुख पर बात करते हुए कहा है कि कैसे कोई शाहरुख जैसा सुपरस्टार पैसों के लिए कुछ भी कर सकता है।

\"\"

कुछ लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स करते हुए कहा कि कैसे शाहरुख और गौरी खान जैसे सितारे अपने आत्मसम्मान को खराब कर देते हैं इस तरह के डांस शो से। लेकिन शाहरुख खान ने भी इन लोगों को जवाब देते हुए मुंह बंद कर दिया है।

शाहरुख खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

\"\"

शाहरुख खान ने इस पर बात करते हुए कहा है कि ये एक वास्तविकता है और लोगों को इस पर इतनी गंभीरीता नहीं लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ऐसा करते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है और वह कभी भी दूसरों के बारे में नहीं सोचते हैं कि वह कैसा सोचेंगे।

\"\"

उन्होंने कहा कि वह इन लोगों की परवाह नहीं करते हैं और वह सिर्फ अपने जीवन और शांति से काम करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। वह ट्रोलर्स को पूरी तरह से नजरअदंाज करते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी से दूर रखते हैं।