BREAKING NEWS

आजादी के 75 वर्ष बाद भी खत्म नहीं हुआ जातिवाद, ऑनर किलिंग पर बोला SC- यह सही समय है ◾त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में BJP का दमदार प्रदर्शन, TMC और CPI का नहीं खुला खाता ◾केन्द्र सरकार की नीतियों से राज्यों का वित्तीय प्रबंधन गड़बढ़ा रहा है, महंगाई बढ़ी है : अशोक गहलोत◾NFHS के सर्वे से खुलासा, 30 फीसदी से अधिक महिलाओं ने पति के हाथों पत्नी की पिटाई को उचित ठहराया◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾गौतम गंभीर की जान को खतरा, ISIS कश्मीर ने तीसरी बार दी धमकी, कहा- कुछ नहीं कर सकती IPS श्वेता ◾महाराष्ट्र सरकार के 2 साल हुए पूरे, सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- एमवीए सरकार ने आपदा को अवसर में बदला◾

शाहरुख खान छोटे बेटे अबराम के साथ बेटी सुहाना को एयरपोर्ट सी ऑफ करने पहुंचे,'पठान' के नए लुक में दिखे एक्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने बेशक अभी तक फिल्मी दुनिया में एंट्री नहीं की हो,मगर सुहाना की चर्चा अभी से ही बड़ी एक्ट्रेसेस से ज्यादा होती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी सुहाना खान की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। तभी तो आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। 

वीडियो में सुहाना अपने पापा शाहरुख खान और छोटे भाई अबराम के साथ रेड कलर की कार में दिखाई दे रही हैं। शाहरुख और उनके बच्चों का यह वीडियो उस वक्त का है जब अभिनेता अपनी बेटी को एयरपोर्ट पर छोडऩे के  लिए पहुंचे थे।

 

वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के नए लुक में दिखाई दिए हैं। वहीं अब उनका यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही शाहरुख खान की इस नई कार की भी खूब चर्चा हो रही है। बता दें शाहरुख खान बीती रोज देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। 

इस दौरान शाहरुख खान बेटी सुहाना खान और छोटा बेटा अबराम खान नई चमचमाती रेड कार में एयरपोर्ट पहुंचे थे। दरअसल किंग खान अपनी बेटी सुहाना को सी ऑफ करने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 

मालूम हो कोरोना कहर में लागू हुए लॉकडाउन के वक्त सुहाना न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आई थीं और तब से सुहाना मुंबई में है। लेकिन अब यह स्टारकिड अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए वापस विदेश के लिए निकल गई हैं। बता दें सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। वहीं हाल ही में सुहाना ने अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को भी पब्लिक किया था।