बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने किंग खान यानी शाहरुख खान को राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा को करने की सलाह दी थी। लेकिन कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि शाहरुख खान ने यह फिल्म करने से मना कर दिया है और उनकी जगह इस फिल्म में उरी अभिनेता विकी कौशल काम कर रहे हैं।

विकी कौशल और राजकुमार का नाम जुड़ चुका है इस फिल्म में

फिल्म सारे जहां से अच्छा को जब शाहरुख खान ने डेट की वजह से करने से मना कर दिया था तो उसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों के नाम इस फिल्म के साथ जुड़े थे। शाहरुख खान के मना करने के बाद सबसे पहले उरी के अभिनेता विकी कौशल का नाम उसके बाद राजकुमार राव और फिर आखिरी में कार्तिक आर्यन का नाम आया लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अपने ना होने की पुष्टि कर दी है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

लेकिन इन सब अफवाहों के बीच में शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को लेकर खुद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह अभी भी इस फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं। और यह फिल्म कर रहे हैं।

शाहरुख खान कर रहे हैं राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

शाहरुख खान ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा है वह शुरुआत से ही इस फिल्म के साथ जुड़े हुए थे। और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में भी बात की है। फिल्मफेयर को इंटरव्यू देते हुए शाहरुख खान ने कहा, इस फिल्म की कहानी एक सच्चे हीरो की है। अब मेरे लिए ये चैलेंज है कि मैं कैसे ही फिल्म में इस किरदार में सच्चाई कैसे लाऊं। क्या मैं उनकी नकल कर सकता हूं? क्या मैं उनकी मिमिट कर सकता हूं? क्या मुझे सिर्फ अपनी भावनाएं सही रखनी है? क्या मैं उनकी अनुमति से थोड़ा सा उनके किरदार में बदलाव कर सकता हूं?

शाहरुख खान ने आगे कहा, दुर्भाग्य से हम कभी-कभी गायन, नृत्य और झगड़े की वजह से अभिनय कम कर देते हैं। मैं इस पर ध्यान नहीं देता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे पता था कि वहां बहुत कुछ था इसलिए एक अभिनेता के रूप में हां, मैं अब बहुत बेहतर कर सकता हूं।

शाहरुख से पहले यह फिल्म आमिर खान को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया और उन्होंने इस फिल्म के लिए शाहरुख का नाम अप्रोच किया था। इसकेसाथ ही यह खबरें भी आ रही हैं कि शाहरुख खान फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में भी काम कर रहे हैं।